5 Dariya News

फातिमा सना शेख ने शुरू की 'सैम बहादुर' की तैयारी

5 Dariya News

मुंबई 08-Jul-2022

अभिनेत्री फातिमा सना शेख, जिन्हें एंथोलॉजी "मॉडर्न लव मुंबई" में उनके काम के लिए बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ 'सैम बहादुर' के जीवन पर आधारित अपनी आगामी फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए तैयार हैं, जहां वह भारत की पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। 

शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर निर्देशक मेघना गुलजार के साथ फिल्म के लिए अपने तैयारी सत्र की एक झलक दी। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैशटैग-समबहादुर एट-मेघनागुलजार" में मेरे दांत डूबना" फातिमा ने पहले कहा था कि वह पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी के साक्षात्कार देख रही हैं और उन पर बहुत सारी सामग्री पढ़ रही हैं। 

उसने यह भी कहा था कि हालांकि यह सब स्क्रीन पर नहीं दिखाया जाएगा, लेकिन इतिहास को बदलने वाली प्रसिद्ध हस्तियों के बारे में जानना वाकई दिलचस्प है। फातिमा ने पहले हिट फिल्म 'दंगल' में भारतीय पहलवान गीता फोगट के यथार्थवादी चित्रण के लिए बहुत ध्यान और प्रशंसा प्राप्त की है। 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, फातिमा वर्तमान में दीया मिर्जा, रत्ना पाठक और संजना सांघी के साथ तापसी पन्नू के प्रोडक्शन 'धक धक' में काम कर रही हैं।