5 Dariya News

'काली' विवाद में कूदे कालीचरण महाराज, बोले- कौन है वो चुड़ैल? हिंदू डरपोक 'कुत्ता' बन गया है

Kalicharan Maharaj फिर दिया विवादित बयान, हिंदुओं को भड़काया

5 Dariya News

नई दिल्ली 08-Jul-2022

अपने विवादित बायानों को लेकर चर्चा में रहने वाले कालीचरण महाराज एक बार फिर छा गए हैं। लेकिन इस बार कालीचरण महाराज ने हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया है। इंदौर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कालीचरण महाराज डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' के मौजूदा पोस्टर पर गुस्सा हुए। उन्होंने फिल्म की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई पर केस दर्ज करने की बात कहीं।

Kalicharan Maharaj ने कहा कि भारत में धर्म के अपमान को सहन करने की प्रवृत्ति के कारण हिन्दू डरपोक 'कुत्ते' के जैसा जीवन बिताने लगे हैं।  कभी ऐसा वक्त था जब हिंदू शेर की तरह काम करता था। लेकिन आज जिस तरह का माहौल बन गया है उसके काण हिंदू जानवर जैसा जीवन यापन कर रहा है। सिर्फ मोदी, योगी, शाह तीनों ही लोग कट्टरता दिखा रहे हैं। मैं एफआईआर करने जा रहा हूं, कौन वो महिला है, उसको चुड़ैल बोलना भी चुड़ैलों का अपमान करना है। देवताओं के अपमान को हम सहन नहीं करेंगे।

इसके बाद हिंदुओं के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कालीचरण महाराज ने कहा- धर्म का अपमान सहते-सहते हिंदू डरपोक 'कुत्ता' हो गया है। देश में 500000 से अधिक मंदिर हिंदू होने के कारण तोड़ दिए गए, वहीं करोड़ गायों की हत्या होती रही और अभी भी हो रही है। 40000 लव जिहाद के मामले देशभर में हो रहे हैं तब भी हिंदू चुप है। कब तक सोते रहोगे?

कालीचरण महाराज यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मुसलमानों को तालीम मदरसों से मिलती है, लेकिन हिंदुओं को धर्म शिक्षा न तो मंदिर से मिलती है, न ही घर से मिलती है। धर्म-संस्कृति का संहार हो रहा है। धर्म का अपमान अगर हिंदू सहता गया तो 12000 साल के लिए हिंदू नर्क में सड़ेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डायरेक्टर Leena Manimekalai ने डॉक्युमेंट्री काली का पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर में मां काली सिगरेट पीती नजर आई थीं। इस पोस्टर का अभी विरोध चल ही रहा था कि उन्होंने दूसरा पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में शिव-पार्वती सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं। लीना पर देश के कई राज्यों में  FIR हो चुकी है।