5 Dariya News

विशाल ने 'लट्ठी' में एक कांस्टेबल और पिता की भूमिका निभाई

5 Dariya News

चेन्नई 08-Jul-2022

अभिनेता विशाल ने निर्देशक विनोथ कुमार की आगामी एक्शन फिल्म 'लट्ठी' में अपने करियर में पहली बार एक कांस्टेबल और सात साल के बच्चे के पिता की भूमिका निभाई है। यूनिट के करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म पर काम जोरों पर चल रहा है और शूटिंग पूरी होने वाली है। फिल्म के स्टंट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान दूसरी बार चोटिल हुए विशाल ने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। 

सूत्रों का यह भी कहना है कि फिल्म में सुनैना विशाल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। एक सूत्र ने बताया, "तमिलनाडु में 1.2 लाख से ज्यादा पुलिस कांस्टेबल हैं। इनमें से ज्यादातर लोगों के लिए 'लट्ठी' ही एकमात्र आसान हथियार है। यह फिल्म उस हथियार के महत्व के बारे में बताएगी।"यह याद किया जा सकता है कि विशाल को हाल ही में फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अपने पैर में चोट लग गई थी, जिससे यूनिट के पास दिन के लिए शूटिंग रद्द करने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था। 

इस चोट से पहले, विशाल को उसी फिल्म के चरमोत्कर्ष भाग के लिए कुछ उच्च-ऑक्टेन एक्शन ²श्यों की शूटिंग के दौरान कई हेयरलाइन फ्रैक्च र का सामना करना पड़ा था। फाइट सीक्वेंस को स्टंट मास्टर पीटर हेन द्वारा कोरियोग्राफ किया जा रहा है। विशाल को अपनी चोटों से उबरने के लिए केरल के पेरिंगोडे के एक आयुर्वेदिक उपचार केंद्र में कुछ हफ्तों तक इलाज कराना पड़ा।