5 Dariya News

तेजस्वि प्रकाश, करण कुंद्रा 'बारिश' गीत सीरीज से 'बरिश आई है' में अभिनय करेंगे

5 Dariya News

मुंबई 07-Jul-2022

स्टेबिन बेन द्वारा गाए गए सुपरहिट गीत सीरीज 'बारिश' में जल्द ही एक और जोड़ा दिखाई देगा, जिसमें इस बार सेलिब्रिटी जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अभिनीत होंगे, जिन्हें 'बिग बॉस सीजन 15' के दौरान प्यार हो गया था। 'बरिश आई है' शीर्षक से, ट्रैक को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल द्वारा प्रस्तुत किया गया है और इसे सीजन का सबसे बड़ा मानसून गीत माना जाता है। 

Tejasswi Prakash, Karan Kundrra to star in 'Barish Aayi Hai' from 'Baarish' song series#Glamsham @itsmetejasswi @kkundrra #TejRan #TejasswiPrakash #TejaTroops #KaranKundrra #BarishAyiHai https://t.co/FnT4CVpitp

— glamsham.com (@glamsham) July 7, 2022

गाने के निर्माताओं ने गुरुवार को गाने की शूटिंग से बीटीएस (पर्दे के पीछे) जारी किया जहां लव बर्डस को एक-दूसरे की कंपनी में देखा जा सकता है। 2020 में रिलीज हुई सीरीज के पहले ट्रैक 'बारिश' के म्यूजिक वीडियो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी थे। दूसरा ट्रैक, जिसे लगभग एक साल पहले रिलीज किया गया था, में हिना खान और शहीर शेख थे, क्योंकि उनके पात्रों को एक शूटिंग शेड्यूल के बीच में एक अशांत ब्रेक अप से निपटने के लिए दिखाया गया है। 

संगीतकार जोड़ी जावेद-मोहसिन द्वारा रचित 'बरिश आई है' के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। यह गाना वीवायआरएल ओरिजिनल्स के म्यूजिक लेबल के तहत 14 जुलाई को प्रसारित होगा।