5 Dariya News

पूर्व पाक PM की बेटी मरियम नवाज ने मजहब और अल्‍लाह पर कह दी ऐसी बात..पूरे भारत में हो रही तारीफ

Pakistan के पूर्व प्रधानमंत्री Nawaz Sharif की बेटी Maryam Nawaz ने Imran Khan पर किया जुबानी वार, बोली- उनकी पार्टी राजनीति के लिए धर्म का प्रयोग करती है

5 Dariya News

पाकिस्तान 07-Jul-2022

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Nawaz Sharif की बेटी Maryam Nawaz इन  दिनों खूब चर्चा में है। लेकिन उनकी चर्चा पाकिस्तान से ज्यादा आज भारत में हो रही है। आपको बता दें कि पाक के पंजाब प्रांत में कुछ दिनों में चुनाव होने हैं इसलिए सभी पार्टी के नेता अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। मरियम ने भी एक रैली को संबोधित किया और इमरान खान को जमकर फटकार लगाई।

Maryam Nawaz ने कहा कि Imran Khan की पार्टी राजनीति के लिए धर्म का प्रयोग करती है। मजहब आपके और अल्‍लाह के बीच का मामला है। आप कितनी बार नमाज पढ़ते हो, ये आपके और अल्‍लाह के बीच का मामला है। मजहब को दिखावे के लिए इस्‍तेमाल करना, मजहब को सियासत के लिए इस्‍तेमाल करना का जुर्म है। ऐसा जुर्म आजतक किसी ने नहीं किया।

पाकिस्तान की नेता मरियम को सुना जाना चाहिए... pic.twitter.com/CggLWAooUg

— Saurabh (@sauravyadav1133) July 6, 2022

मरियम का ये वीडियो ऐसे समय में वायरल हुआ है जब भारत में कई जगह पर धर्म को लेकर अलग-अलग तरह की बहस जारी है, हिंसा हो रही है। धर्म के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है। ऐसे में भारत में ट्विटर यूजर्स इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। वो मरियम की खूब तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मरियम की एक एक बात को सुना जाना चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मरियम नवाज हमेशा से इमरान खान पर आक्रामक रही हैं। मरियम पूर्व पीएम Nawaz Sharif की बेटी हैं जो इन दिनों लंदन में हैं। मरियम के चाचा और नवाज के छोटे भाई शहबाज शरीफ इस वक्त पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं। इसलिए मरियम वेखौफ होकर इमरान खान पर जुबानी वार कर रही हैं।

यह पहली बार नहीं हुआ है कि मरियम ने इमरान खान पर हमला बोला है, पिछले दिनों मरियम ने इमरान पर आरोप लगाया कि उन्‍होंने देश को बहुत बुरी स्थिति में धकेल दिया है। इमरान खान ने उन शर्तों को माना जो देश के हित में नहीं थीं। नवाज और शहबाज कड़ी मेहनत करके देश को मुश्किल हालातों से निकालेंगे। आपको ये भी बता दें कि पाकिस्‍तान में इन दिनों राजनीतिक घमासान जारी है। 

पिछले दिनों इमरान की तीसरी पत्‍नी बुशरा बीबी का एक ऑडियो लीक हुआ है। इसके बाद वो फिर विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ इमरान ने धमकी दी है कि उनके पास एक वीडियो है जिसमें सेना की तरफ से सत्‍ता पलटने की साजिश का खुलासा है। अगर कुछ गलत हुआ तो वह इस वीडियो को लीक कर देंगे। अब देखना ये है कि इस अजीब से ड्रामे के बाद चुनाव में किसे जीत मिल पाती है।