5 Dariya News

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में सुधार : तेजस्वी यादव

5 Dariya News

पटना 06-Jul-2022

लालू प्रसाद यादव के बेटे और पार्टी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में थोड़ा सुधार हो रहा है और उन्हें आगे के इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जा रहा है। 

पटना के पारस अस्पताल में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, "हर व्यक्ति की शुभकामनाओं के कारण उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। वह ठीक होने के संकेत दे रहे हैं। फिलहाल हम उन्हें एम्स में इलाज के लिए दिल्ली ले जा रहे हैं। 

जरूरत पड़ी तो हम उनके इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे।""लोग मेरे साथ उनके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए पूछताछ कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और अन्य नेताओं ने मुझे फोन किया है और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। 

हर कोई उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित है। उनकी शुभकामनाओं और उपचार के कारण डॉक्टर लालू प्रसाद यादव जल्द ही घर लौटेंगे।"तेजस्वी यादव के अलावा लालू प्रसाद की पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव समेत परिवार के अन्य लोग भी पारस अस्पताल पहुंचे। 

उसके बाद वे पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए एयर एंबुलेंस में लालू प्रसाद यादव के साथ जाएंगे। लालू प्रसाद यादव इस समय किडनी और फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित हैं। इसके अलावा, उन्हें अन्य स्वास्थ्य समस्याएं भी हो रही हैं। 

रविवार को लालू प्रसाद सीढ़ियों से गिर गए और दाहिने कंधे में फ्रैक्च र हो गया। इसके अलावा उनके कूल्हे में भी चोट आई है। इससे पहले दिन में सीएम नीतीश कुमार, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और अन्य नेता उनका स्वास्थ्य जानने के लिए पारस अस्पताल गए।