5 Dariya News

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में ऋतुराज गायकवाड़ के खेलने पर संदेह : आकाश चोपड़ा

5 Dariya News

नई दिल्ली 06-Jul-2022

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दावा किया है कि बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टी20 मैच में भारत के लिए ओपनिंग नहीं करेंगे। आयरलैंड के खिलाफ आईपीएल और टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के दौरान गायकवाड़ ने भले ही अपने कौशल से सभी को प्रभावित किया हो, हालांकि कप्तान रोहित शर्मा के टीम में लौटने से प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव होंगे। 

आकाश चोपड़ा ने कहा, "रोहित टी20 के लिए वापस आ गए हैं। अब कौन बाहर जाता है? शायद गायकवाड़ को एक और मौका नहीं मिलेगा, लेकिन क्या संजू अपनी जगह बरकरार रखेंगे? हुड्डा के बारे में क्या? कल जब भारत जोस बटलर के इंग्लैंड से भिड़ेगा तो बहुत सारे सवालों के जवाब मिलेंगे, जिसका इंतजार नहीं कर सकता।

"विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने भी आयरलैंड के खिलाफ टी20 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। पहले टी20 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक। 

दूसरे और तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल और उमरान मलिक।