5 Dariya News

विद्युत जामवाल ने समझाया 'अग्नि परीक्षा' का मतलब

5 Dariya News

मुंबई 06-Jul-2022

अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म 'खुदा हाफिज: अध्याय 2- अग्नि परीक्षा' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 8 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। बॉलीवुड के एक्शन हीरो ने बताया है कि वास्तव में फिल्म का शीर्षक क्या है और अधिक सटीक रूप से। उनके लिए 'अग्नि परीक्षा' का अर्थ है। अंग्रेजी में 'अग्नि परीक्षा' का अर्थ है एक परीक्षा, एक अत्यंत अप्रिय और कठिन अनुभव। 

फिल्म के शीर्षक के बारे में और वह इसे कैसे परिभाषित करेंगे, इस बारे में आईएएनएस से बात करते हुए, विद्युत ने कहा, "'अग्नि परीक्षा' एक इंसान के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है और 'रामायण' की तरह, 'अग्नि परीक्षा' ने लिया। "फिल्म के दूसरे भाग में युगल 'अग्नि परीक्षा' से गुजरते हैं.. कैसे एक रिश्ते में एक जोड़े को समाज के कारण उथल-पुथल से गुजरना पड़ता है।"

'खुदा हाफिज: अध्याय 2 - अग्नि परीक्षा' फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और विशाल मिश्रा द्वारा संगीत के साथ, संजीव जोशी, आदित्य द्वारा सह-निर्मित है। पैनोरमा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स, यह 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।