5 Dariya News

हिलेरी स्वैंक ओपियोइड थ्रिलर 'मदर्स मिल्क' में मुख्य भूमिका निभाने को हैं तैयार

5 Dariya News

लॉज एंजेलिस 06-Jul-2022

अभिनेता हिलेरी स्वैंक, जैक रेनोर और ओलिविया कुक आगामी ओपिओइड-थीम वाली थ्रिलर 'मदर्स मिल्क' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। 'वेराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में न्यूयॉर्क में प्रोडक्शन की शुरुआत करने वाली इस फिल्म का निर्देशन माइल्स जोरिस-पेयराफिट ने किया है, जिन्होंने मैडिसन हैरिसन के साथ स्क्रिप्ट का सह-लेखन किया था। 

निर्देशक के पूर्व क्रेडिट में सनडांस स्पेशल जूरी पुरस्कार विजेता 'एज यू आर' और मार्गोट रॉबी-अभिनीत 'ड्रीमलैंड' शामिल हैं। तीन लीड के अलावा, अतिरिक्त कलाकारों में दिलोन, हूपर पेन, नॉर्म लुईस और करेन एल्ड्रिज शामिल हैं।'मदर्स मिल्क' एक पत्रकार का अनुसरण करता है, जो अपने अलग हुए बेटे की हत्या के बाद, अपनी गर्भवती प्रेमिका के साथ उसकी मौत के लिए जिम्मेदार लोगों का पता लगाने के लिए एक अप्रत्याशित गठबंधन बनाता है। 

साथ में वे न्यूयॉर्क में अपने छोटे से शहर के निचले हिस्से में ड्रग्स और भ्रष्टाचार की दुनिया का सामना करते हैं, जहां वे एक और भी गहरे रहस्य को उजागर करते हैं। जोरिस-पेराफिट ने एक बयान में कहा, "इस फिल्म को बनाना छह साल से मेरा निजी सपना रहा है और इस तरह के एक तारकीय कलाकारों को इकट्ठा करना मेरी उम्मीद से कहीं ज्यादा है।"

"मैं इस कहानी को उनके और अद्भुत निर्माताओं की अपनी टीम के साथ जीवंत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"फिल्म को एसएसएस एंटरटेनमेंट के शॉन संघानी द्वारा वित्त पोषित किया गया था। संघानी आर्टेमिस पिक्च र्स के सिएना ओबरमैन और एम्मा टिलिंगर कोस्कॉफ के साथ भी निर्माण करते हैं। स्वैंक के कार्यकारी पीटर विन्थर, वोटिव फिल्म्स के ब्रेंट स्टीफेल और लिजी फ्रीडमैन, करेन लॉडर और ग्रेग लिटिल ऑफ प्रायोरिटी पिक्च र्स के साथ फिल्म का निर्माण करते हैं।