5 Dariya News

प्री-सीजन दौरे में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की भागीदारी को लेकर अनिश्चित मैनचेस्टर यूनाइटेड

5 Dariya News

लंदन 05-Jul-2022

इस बारे में मैनचेस्टर यूनाइटेड अनिश्चित है कि स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो शुक्रवार को थाईलैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्री-सीजन दौरे के लिए टीम के साथ आएंगे या नहीं। स्काई स्पोर्ट्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, 37 वर्षीय फुटबॉलर ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए कैरिंगटन में प्रशिक्षण के लिए वापस रिपोर्ट नहीं किया है, जिसे क्लब ने स्वीकार कर लिया है। 

रोनाल्डो की अनुपस्थिति यूनाइटेड को यह सूचित करने के बीच आई है कि वह इस गर्मी में ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ना चाहते हैं। रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि रोनाल्डो सोमवार को अपने साथियों के साथ फिर से जुड़ने वाले थे, लेकिन इसके बजाय पिछले कुछ दिनों से पुर्तगाल के प्रशिक्षण के आधार पर फिट रह रहे हैं। 

रोनाल्डो इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं, इस चिंता के बीच कि वह क्लब में सबसे बड़ी ट्राफियों के लिए प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ रहे, लेकिन ओल्ड ट्रैफर्ड के उच्च अधिकारियों ने जोर देकर कहा कि फॉरवर्ड को अभी कोई नहीं खरीद सकता। इससे पहले, रिपोर्टें सामने आई थीं कि रोनाल्डो प्रीमियर लीग क्लब के साथ खराब सीजन के बाद जुवेंटस लौटने की योजना बना रहे हैं।