5 Dariya News

भुवन बम की 'ढिंडोरा' ने रिकॉर्ड बनाया, शो को अब तक आधा बिलियन बार देखा गया, भारतीय YouTube सिरीज़ के लिए ऐसा पहली बार होगा

5 Dariya News

मुंबई 06-Jul-2022

भुवन बाम के 'ढिंडोरा', YouTube पर एक सिचुएशनल कॉमेडी शो है, जिसे 2021 में लॉन्च होने के तुरंत बाद दर्शकों द्वारा बहुत सराहा गया। आज, यह YouTube पर आधा बिलियन बार देखा जा चुका है, और इस शो ने एक विडियो प्लेटफार्म पर भारतीय वेब सिरीज़ श्रेणी में पहली बार इस तरह की उपलब्धि प्राप्त की है। वीडियो प्लेटफॉर्म पर सीमित भारतीय वेब-श्रृंखला। सिरीज़ की सफलता इस जात प्रमाण है की भुवन नए और आकर्षक कॉन्टेंट बनाने में उस्ताद है।

भुवन ने आगे कहा, "ढिंडोरा के लिए हमें जो प्यार मिला है, उससे मैं अभिभूत हूं। यह सही है कि हमारा कॉन्टेंट ने इतने सारे लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, यह दर्शकों के साथ उसके जुड़ाव का संकेत है, जो मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैं बीबी की वाइन में अपनी अद्भुत टीम के समर्थन के बिना ऐसा नहीं कर सकता था। 

मुझे बहुत खुशी है की जो में करता आ रहा हु उस काम को लोग बहु पसंद करतें है और मैं भविष्य में मेरे लिएं और क्या होना है उसके लिए उत्सुक हूं!" इस बीच, भुवन बाम आगामी वेब-शो के लीड रोल के रूप में डिज़्नी + हॉटस्टार के साथ अपने आधिकारिक डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं, जिसमें ज़ाहिर तौर पर उन्होंने पहली बार एक गंभीर भूमिका निभाई है।