BJP:हमारे पास ED, CBI, पुलिस है- तुम्हारे पास क्या है? जनता- हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है
5 Dariya News

BJP:हमारे पास ED, CBI, पुलिस है- तुम्हारे पास क्या है? जनता- हमारे पास हमारा बेटा केजरीवाल है

5 Dariya News

नई दिल्ली 05-Jul-2022

अरविंद केजरीवाल ने आज यानी मंगलवार को विधानसभा में फिल्मी स्टाइल में BJP पर निशाना साधा। केजरीवाल का ये स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब सरहाया जा रहा है। केजरीवाल ने साफ शब्दों में कहा कि ये लोग धमकी दे रहें है कि अगस्त अंत तक मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करेंगे। मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य बनाया है। आपके 19 राज्य के स्कूल एक तरफ और दिल्ली के स्कूल एक तरफ। 

ED ने पिछले हफ्ते हमारे एक कार्यकर्ता से दस घंटे तक पूछताछ की थी। इसके बाद दीवार फिल्म का जिक्र करते और भाजपा पर तंज सकते हुए Arvind Kejriwal ने कहा कि भाजपा के पास ED है, आयकर विभाग है, CBI है, दिल्ली पुलिस है लेकिन दिल्ली के पास उनका बेटा केजरीवाल है। इस बात को दिल्ली की जनता अच्छी तरह जानती है।

इसके बाद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर शहर में एमसीडी चुनाव नहीं कराने के लिए बल प्रयोग करने और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया। कहा कि आम आदमी पार्टी समय पर चुनाव कराने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाएगी। मानसून सत्र के दूसरे दिन दिल्ली विधानसभा में बोलते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि ऐसी बातचीत चल रही है कि दिल्ली को पूर्ण केंद्र शासित प्रदेश में बदला जा सकता है और फिर चुनाव नहीं होंगे। कहा कि एमसीडी के एकीकरण के डेढ़ महीने से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन उन्होंने परिसीमन आयोग का गठन नहीं किया है। भाजपा नहीं चाहती कि चुनाव हो, जबकि ऐसा करना लोकतंत्र के खिलाफ है।