5 Dariya News

साध्वी ने काटा बवाल, बोली-ED राहुल को 2-4 बेल्ट मारती, करंट लगाती तो इटली तक के राज बाहर आ जाते

साध्वी Pragya Singh Thakur ने Rahul Gandhi पर एक बार फिर विवादित बयान दिया है। साध्वी ने कहा है- जितना पटक पटक के मुझे मारा गया है उतना राहुत को मारा जाता तो उन्हें पुरखे याद आ जाते

5 Dariya News

मध्यप्रदेश 05-Jul-2022

साध्वी प्रज्ञा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। कभी महात्मा गांधी पर जुबानी वार तो कभी मुसलमानों पर। लेकिन इस बारि साध्वी के निशाने पर राहुल गांधी आ गए। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के आखिरी दिन सभी पार्टियों के दिग्गज नेताओं समेत महापौर और पार्षद प्रत्याशी जी जान के साथ जनता से वोट की अपील करते नजर आए। वहीं, जनसभाओं में पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी चला। इसी कड़ी में राजधानी भोपाल के वार्ड नंबर 56 में भाजपा की ओर से चयनित प्रत्याशी के पक्ष में जनसबा को संबोदित करने पहुंची भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के फिर विवादित बोल सामने आए। 

यहां नेशलन हेराल्ड केस के मामले में Rahul Gandhi पर साध्वी Pragya Singh Thakur ने जमकर हमला बोला। सबा के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, जितना प्रताड़ित मुझे किया गया है उसके अंश भर भी राहुल गांधी को नहीं किया गया। उन्हें तो सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उनकी हालत खस्ता हो गई है। अगर दो चार बेल्ट पड़ जाते, दो-चार बार करंट लग जाता, दो चार बार उठा कर पटक दिया जाता, तो जितने भी इनके राज है यहां से लेकर इटली तक सब बाहर आ जाते। 

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में राहुल गांधी को ईडी मारने-पीटने नहीं बुलाया था। उन्होंने कहा कि वो तो साध्वी प्रज्ञा सिंह को मारने और पीटने के लिए कांग्रेस ने षड्यंत्र करके बुलाया था। मैं तो कहती हूं कि जितने बेल्ट मुझे पड़े, जितना उठा-उठा कर मुझे पटका, जितना मुझे मारने का प्रयास किया और जितना मुझे प्रताड़ित किया। मैं कहती हूं कि दो-चार बेल्ट और करंट राहुल गांधी को पड़ जाते तो इनको पुरखे याद आ जाते। इनके यहां से लेकर इटली तक के सारे राज बाहर आ जाएंगे।

साध्वी यहीं नहीं रुकी। उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी को जब पूछताछ के लिए बुलाया गया तो पूरी कांग्रेस इकट्ठा होकर बचाव-बचाव चिल्लाने लगी। 9 साल तक जो मैंने प्रताड़ना सही है, मैंने कभी अपनी नैतिकता नहीं छोड़ी। राहुल गांधी घोटाले में लिप्त हैं। आपकी  जानकारी के लिए बता दें कि नेशलन हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ED ने करीब 5 दिनों तक लंबी पूछताछ की। राहुल गांधी से पांच दिनों में 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ हुई। लेकिन कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ED का जमकर विरोध किया। जगह जगह धरना प्रदर्शन हुआ।