5 Dariya News

नियति फतनानी ने 'चन्ना मेरेया' में अपनी भू्मिका को लेकर साझा किया अनुभव

5 Dariya News

मुंबई 05-Jul-2022

टीवी अभिनेत्री नियति फतनानी जिन्होंने अपने नए शो 'चन्ना मेरेया' में अपने किरदार को लेकर बात की और बताया कि कैसे उन्होंने शो में एक जिंदादिल लड़की जिन्नी का किरदार निभाया है। नियति ने जिन्नी की भूमिका निभाई है, जो जीवन से भरपूर है। वह और उसका परिवार अमृतसर में एक ढाबा चलाते हैं। 

अभिनेत्री ने कहा, "मैं जिन्नी की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, एक जीवंत युवा महिला जो जीवन से भरपूर है। जिनी ग्रेवाल अपने ही अराजक बुलबुले में रहती है। वह और उसका पूरा परिवार अमृतसर में एक ढाबा चलाता है जो बेहद लोकप्रिय है। 'जिन्नी के हाथों का स्वाद' के कारण और यह न केवल वह खाना है जो जिनी परोसती है, बल्कि वह प्यार और 'अपनापन' भी है जो वह ग्राहकों के साथ साझा करती है।

"नियति ने आगे कहा, "जिन्नी अपनी पाक क्षमताओं और जीवंत हंसी से परे कुछ ढूंढ रही है। वह एक चमकदार सितारे की तरह है, हमेशा चमकती और रोशनी फैलाती है।"शो में दो मुख्य लीड हैं, जिनमें से एक हैं, आभिनेता करण वाही, जो आदित्य की भूमिका निभाएंगे और दूसरी ओर नियति फतनानी, जिनी की भूमिका निभाएंगी। बियॉन्ड ड्रीम्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'चन्ना मेरेया' स्टार भारत पर प्रसारित होगा।