रोते हुए बोला अजमेर दरगाह का खादिम सलमान- जो नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, उसे अपना घर दे दूंगा
5 Dariya News

रोते हुए बोला अजमेर दरगाह का खादिम सलमान- जो नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, उसे अपना घर दे दूंगा

Khwaja Gharib Nawaz Dargah Sharif के खादिम का विवादित बयान, Nupur Sharma का सिर कलम करने पर रखी शर्त

5 Dariya News

अजमेर 05-Jul-2022

नुपुर शर्मा विवाद अब एक बार फिर तूल पकड़ रहा है। लगातार नुपुर को जान से मारने की धमकी मिल रही है। ऐसा ही एक वीडियो अजमेर से वायरल हुआ है। इस वीडियो में अजमेर दरगाह का एक खादिम कह रहा है कि जो नुपुर शर्मा की गर्दन लेकर आएगा, उसे अपना मकान सौंप देगा। अजमेर पुलिस ने वीडियो को आधार बनाकर केस दर्ज कर लिया है। वीडियो में खादिम फूट-फूटकर रो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उदयपुर में Nupur Sharma के समर्थन में डाली गई पोस्ट के बाद हुई कन्हैया लाल टेलर की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अजमेर दरगाह के खादिम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके एक बार फिर मामला तूल पकड़ रहा है। ये नफरत का माहौल कब तक बना रहेगा, ये नफरत का जहर घोलने की कोशिश कब तक की जाएगी, ये कहना जरा मुश्किल है। सोशल मीडिया पर दरगाह के खादिम का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें खादिम नुपुर शर्मा को गोली मारने की बात कह रहा है। वीडियो दो-चार दिन पुराना बताया जा रहा है। खदिम का नाम सलमान चिश्ती बताया जा रहा है।

"जो नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाएगा उसे मैं अपना घर दूंगा"

: सलमान चिश्ती, अजमेर दरगाह के खादिम

"मिलार्ड" इस जिहादी की धमकी पर भी टिपण्णी करने की हिम्मत दिखाए pic.twitter.com/O7CMt843Xe

— Shivam Dixit (@ShivamdixitInd) July 5, 2022

खबर है कि वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है वह दरगाह का खादिम है साथ ही दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है, जिस पर विभिन्न मामले दर्ज हैं। उसने अपना नाम सलमान बताया है। वीडियो में सलमान अपने बुजुर्गों की कसम खाते हुए कहता है कि मुझे कसम है मेरी मां की मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मेरे बच्चों की कसम मैं उसे गोली मार देता, और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा मैं उसे यह अपना घर दे जाऊंगा ओर रास्ते पर निकल जाऊंगा। यह वादा करता है सलमान। वीडियो में आगे उसने अपने आपको ख़्वाजा का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि मैं आज भी चीरने का दम रखता हूं। वीडियो में सलमान मुसलमानों को भड़काने वाली बातें भी कह रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती के खिलाफ अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है जिस पर जांच जारी है। SSP विकास सांगवान ने बताया कि सलमान चिश्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है । खबर है कि फिलहाल सलमान चिश्ती की लोकेशन कश्मीर आ रही है जिस पर भी जांच जारी है । वहीं पुलिस का कहना है कि उसे जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।