5 Dariya News

इंग्लैंड अभी भी मैच में, लेकिन सभी निगाहें ऋषभ पंत पर होगी : नासिर हुसैन

5 Dariya News

बर्मिघम 04-Jul-2022

सोमवार को इंग्लैंड और भारत के बीच पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के चौथे दिन मैच का परिणाम कैसा रहेगा, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। भारत के साथ, दूसरी पारी में 125/3 पर सोमवार को 257 रनों की बढ़त के साथ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि मेजबान टीम अभी भी खेल में है, लेकिन अगर पहली पारी में शतकीय बल्लेबाज ऋषभ पंत कुछ घंटे बने रहते हैं, तो फिर मैच उनकी पकड़ से बाहर हो जाएगा। 

स्काई स्पोर्ट्स पर हुसैन ने कहा, "इंग्लैंड शायद पिछले तीन टेस्ट (न्यूजीलैंड के खिलाफ) की तुलना में थोड़ा अधिक कठिन स्थान पर है। आज सुबह महत्वपूर्ण होने वाली है। इंग्लैंड अभी भी खेल में है, लेकिन पंत कुछ घंटे रहते हैं, तो उनसे मैच छीन लेंगे।"श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर कुमार संगकारा का भारत से चौथे दिन संभावित घोषणा पर एक अलग दृष्टिकोण था। उन्होंने कहा, "मैं एक घोषणा देखना चाहता हूं जो इंग्लैंड को थोड़ा सा इतिहास बनाने का मौका देगा है। 

यह मेहमानों और हमारे लिए कमेंट्री बॉक्स में बहुत अच्छा होगा, लेकिन निश्चित रूप से, मुझे लगता है कि यह 400 बढ़त लेने के बाद भारत पारी की घोषणा कर सकता है।"रविवार को अर्धशतक तक पहुंचने के बाद चेतेश्वर पुजारा के मजबूत होने के साथ, पंत भी 30 रन पर अजेय होने के लिए ठोस दिखे। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथरटन ने बल्लेबाजों को उछाल वाली गेंदों से निपटने के बारे में आगाह किया।