5 Dariya News

'कॉमिक्सतान' सीजन 3 की स्ट्रीमिंग 15 जुलाई से ओटीटी पर होगी शुरू

5 Dariya News

मुंबई 04-Jul-2022

स्टैंड-अप कॉमेडी प्रतियोगिता ओटीटी सीरीज 'कॉमिक्सतान' अमेजन प्राइम वीडियो पर अपने तीसरे सीजन के साथ लौट रही है। आगामी सीजन को चैट शो होस्ट, कॉमेडियन और पूर्व-रेडियो व्यक्तित्व अबीश मैथ्यू और डिजिटल निर्माता कुशा कपिला द्वारा होस्ट किया जाएगा। वहीं जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन सीजन के लिए जजों की सीट लेंगे। 

इस सीजन में आठ प्रतियोगी शामिल होंगे, जिन्हें राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन जैसे सात मेंटर्स द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो कॉमेडी की विभिन्न शैलियों में हैं। अपर्णा पुरोहित, हेड ऑफ इंडिया ओरिजिनल्स, अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने एक बयान में कहा, "कॉमिक्सतान के पहले दो सीजन को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा और प्यार मिला। 

guess what else we're dropping 🎤🎤🎤💥💥💥 #ComicstaanOnPrime, new season July 15@PrimeVideoIN @onlymuchlouder @knowkenny @neetipalta @sumukhisuresh @Zakirism @TheAadarGuy @ExLolaKutty @KananGill @PrashastiSingh @sapanv #RahulSubramanian #RohanJoshi @abishmathew @KushaKapila pic.twitter.com/YChr4PuAzJ

— Comicstaan (@comicstaan) July 4, 2022

यह शो न केवल विजेताओं के लिए बल्कि कई लोगों के लिए एक लॉन्च-पैड बन गया। भारत में कॉमेडी में ताजा और उभरती आवाजें।"उन्होंने आगे कहा, "वास्तव में, इसने स्टैंड-अप कॉमेडी को आकांक्षात्मक बना दिया है! हम अपने दर्शकों के लिए इस बहुचर्चित फ्रैंचाइजी को एक नए, फिर से कल्पना किए गए अवतार में वापस लाने के लिए उत्साहित हैं। 

नया सीजन दर्शकों को एक उल्लसित करने का वादा करता है जब हम स्टैंड-अप कॉमेडियन की अगली पीढ़ी को ढूंढते हैं और उसका पोषण करते हैं तो सवारी करें।"कॉमिक्सतान के तीसरे सीजन का निर्माण ओनली मच लाउडर (ओएमएल) ने किया है।