5 Dariya News

अर्जुन कपूर अपने 'एक विलेन 2' में परिवर्तन पर खुलकर बोले

5 Dariya News

मुंबई 02-Jul-2022

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, जो जल्द ही आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आएंगे, ने हाल ही में इस पार्ट के लिए अपने शारीरिक परिवर्तन के बारे में बात की, जिसे फिल्म के ट्रेलर में पूरी शान से दिखाया गया है। अभिनेता ने मोटापे से लड़ाई लड़ी और उस पर जीत हासिल की। उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "मैं 'एक विलेन 2' के ट्रेलर के लिए मिले प्यार से रोमांचित हूं। 

ईमानदारी से, यह सुनिश्चित करने के लिए मेरे लिए एक लंबी सड़क रही है कि मैं एक ऐसा परिवर्तन हासिल करूं जो मैं हूं पर गर्व है। यह मेरे स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण एक वास्तविक संघर्ष रहा है, लेकिन मैं सभी को उनके प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देता हूं।""मुझे जिम में लंबे समय तक रहने के लिए हर दिन सही खाने के लिए और अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता के रूप में मानसिक शक्ति रखने के लिए खुद पर गर्व है।

"दृश्य में वह कहते हुए दिखाई देते हैं, "मार दे, पर मैं उठा रहूंगा अखिरी सांस तक।" लोगों ने अर्जुन के वास्तविक जीवन के समानांतर खींचा है, जहां ट्रोल्स ने उन्हें लगातार नीचा दिखाने की कोशिश की है, लेकिन उन्होंने हमेशा मजबूत होकर वापसी करने की ताकत पाई है। उन्होंने आगे कहा, "यह आसान नहीं रहा है लेकिन प्यारी प्रतिक्रियाओं को देखकर आज यात्रा मधुर लगती है। 

मैं समझता हूं कि एक समय में सभी ने मेरी आलोचना की थी। उन्हें नहीं पता था कि मैं किस दौर से गुजर रहा हूं। मैंने भी खुलासा नहीं किया। लेकिन उनकी प्रतिक्रिया ने मुझे कम बैक के लिए प्रेरित किया।""तो, मुझे ट्रोल करने वाले, मेरी आलोचना करने वाले, मुझसे नफरत करने वाले सभी लोगों के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। 

आपने मुझे जो ऊर्जा दी, मैंने उसका इस्तेमाल खुद को बदलने के लिए किया। मैं हमेशा प्रगति पर काम करूंगा और मुझे गर्व है कि मैं इसे जारी रखूंगा।"'एक विलेन 2' में जॉन अब्राहम और दिशा पटानी भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन के पास साल के लिए फिल्मों का एक दिलचस्प मिश्रण है। 

अभिनेता 'एक विलेन 2' के अलावा आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' और अजय बहल की 'द लेडीकिलर' में भी नजर आएंगे।