5 Dariya News

'स्ट्रेंजर थिंग्स 4' के अंतिम 2 एपिसोड के कारण सर्वर नेटफ्लिक्स पर हुआ क्रैश

5 Dariya News

लॉस एंजेलिस 02-Jul-2022

साइंस फिक्शन हॉरर ड्रामा सीरीज 'स्ट्रेंजर थिंग्स 4' के अंतिम दो एपिसोड के कारण सर्वर नेटफ्लिक्स पर क्रैश हो गया, जो शो को स्ट्रीम कर रहा है। यह जानकारी 'वेराइटी' की खबर में दी गई है। वैश्विक अपटाइम मॉनिटरिंग साइट डाउनडेक्टर डॉट कॉम के अनुसार, नेटफ्लिक्स के साथ समस्याओं की उपयोगकर्ता रिपोर्ट लगभग 3 एएम के आसपास बढ़ी, जब 'स्ट्रेंजर थिंग्स 4' वॉल्यूम 2 लाइव हो गया।

'वेराइटी' की खबर में कहा गया है कि नेटफ्लिक्स के साथ त्रुटियों के बारे में शिकायतें घंटे के शीर्ष पर लगभग 13,000 पर पहुंच गईं, इससे पहले समस्या आधे घंटे के भीतर हल हो गई। नेटफ्लिक्स द्वारा देखे गए कुल घंटों के आधार पर रिपोर्ट के अनुसार, 'स्ट्रेंजर थिंग्स 4' ने रिलीज के पहले चार हफ्तों में सेवा पर नंबर 1 अंग्रेजी-भाषा श्रृंखला के रूप में पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है।

'स्ट्रेंजर थिंग्स' मैट और रॉस डफर, उर्फ द डफर ब्रदर्स द्वारा निर्मित, लिखित और कार्यकारी है। अलौकिक हॉरर-थ्रिलर में विनोना राइडर, डेविड हार्बर, मिल्ली बॉबी ब्राउन, फिन वोल्फहार्ड, गैटन मातराजो, कालेब मैकलॉघलिन, नूह श्नैप, सैडी सिंक, नतालिया डायर, चार्ली हीटन, जो कीरी, माया हॉक की कलाकारों की टुकड़ी है।