5 Dariya News

राजकुमार आर पांडेय की फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' ने सिनेमाघरों में पूरे किये 51 दिन, बनाया न्य रिकॉर्ड

5 Dariya News

मुंबई 02-Jul-2022

आपने किसी भोजपुरी सिनेमा के बारे अंतिम बार कब सुना था कि कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक दिनों तक चली। शायद याद न हो, क्योंकि बीते कुछ सालों में सुनहले पर्दे पर ऐसा हाल के सालों में कुछ देखने को नहीं मिला। लेकिन लंबे समय बाद ऐसा कारनामा राजकुमार आर पांडेय की फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला'ने कर दिखाया। यह फिल्म लगातार 51 दिनों से बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में शान से चल रही है. फिल्म की सक्सेस को आज फिल्म की पूरी टीम ने सेलिब्रेट किया और भोजपुरी के सिने लवर्स को शुक्रिया भी कहा। 

अपनी फिल्म की इस सक्सेस से निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पांडे गदगद नजर आये और उन्होंने कहा कि आज बड़े ही गर्व की बात है कि इतने वक्त बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार पचासवां दिन सेलिब्रेट कर रही है। इसके लिए हम अपने दर्शकों को दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं। फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि दिल से किया गया कोई काम हमेशा सफलता देता है, ‘यह मेरे लिए नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुशी की बात है।

अभिनेत्री काजल राघवानी ने भी ख़ुशी जाहिर की और कहा कि इस फिल्म का पार्ट बन कर मजा ही आ गया। आपको बता दें कि फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' में लीड रोल में प्रदीप पाण्डेय चिन्टू और काजल राघवानी के साथ अंजना सिंह, मनोज टाईगर, संजय पांडे, प्रकाश जैस, गोपाल राय  हैं। फ़िल्म का गीत संगीत राजकुमार आर पांडे का है और लेखक संतोष मिश्रा हैं। डीओपी फ़िरोज़ खान, कोरियोग्राफी पप्पू खन्ना, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और एक्शन मास्टर प्रदीप खड़का  हैं।