ओवैसी का PM मोदी से सवाल: आप नुपुर के नहीं पूरे देश के PM हैं.. आखिर नुपुर को कब तक बचाएंगे?
5 Dariya News

ओवैसी का PM मोदी से सवाल: आप नुपुर के नहीं पूरे देश के PM हैं.. आखिर नुपुर को कब तक बचाएंगे?

5 Dariya News

उत्तर प्रदेश 01-Jul-2022

नुपुर शर्मा के विवादित बयान को लेकर एक बार फिर से बवाल हो गया है। नुपुर को सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद के बाद मामला और भी तूल पकड़ रहा है। AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी नुपुर शर्मा का बचाव कर रही है। ओवैसी ने प्रधानमंत्री Narendra Modi से नुपुर शर्मा के खिलाफ कठोर कार्रवाई की अपील की। 

Asaduddin Owaisi ने साफ शब्दों में कहा है कि PM को समझना चाहिए कि सस्पेशंन काफी नहीं हैं। हम प्रधानमंत्री से अपील कर रहे हैं कि आप सिर्फ Nupur Sharma के प्रधानमंत्री नहीं हैं, आप देश के 133 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री हैं, जिसमें 20 करोड़ के करीब मुसलमान भी हैं। आपको ये भी देखना पड़ेगा। हम प्रधानमंत्री मोदी से पूछना चाह रहे हैं कि आप नुपुर शर्मा को कबतक बचाएंगे? पुर शर्मा को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा। हैदराबाद में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है। नुपुर शर्मा उसकी मेंबर हैं, क्या पीएम मोदी ने बैठक में नुपुर शर्मा को शामिल होने का न्योता दिया है। 

आपने प्रवक्ता के पद से नुपुर शर्मा को सस्पेंड किया है, नुपुर आज भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की मेंबर हैं। हम प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि नुपुर शर्मा को अरेस्ट कराएं और उनके खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाए। ओवैसी ने कहा कि भाजपा आखिर कब तक नुपुर शर्मा को बचाएगी। एक तरफ आप नूपुर शर्मा को बचा रहे हैं और दूसरी तरह जुबैर को गिरफ्तार कर रहे हैं। नुपुर शर्मा को बचा रहे हैं और दूसरी तरफ एक महिला के घर को तोड़ देते हैं। सुप्रीम कोर्ट ने जो कुछ भी आज कहा है, उसके बाद कानून को अपना काम करने दिया जाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के मामले में नुपुर शर्मा को आज सुप्रीम कोर्ट ने कड़ी फटकार लगाते हुए देश से माफी मांगने के लिए कहा है। कोर्ट ने कहा कि नुपुर शर्मा के बयान से देश का माहौल खराब हुआ है, पूरे देश में आग लगी है। कोर्ट की इस टिप्पणी पर मुस्लिम उलेमाओं ने कहा कि माफी तो मांगें ही साथ में कानूनी सजा भी जरूरी है।