5 Dariya News

शिंदे के CM बनने पर खुश हुई कंगना,बोलीं- रिक्शा चलाने वाला देश का सबसे ताकतवर इंसान बन गया,बधाई

Uddhav Thackeray के इस्तीफे पर तंज, और Eknath Shinde के CM बनने पर बधाई.. Kangna Ranaut की सोशल मीडिया पोस्ट एक बार फिर हो रही वायरल

5 Dariya News

मुंबई 01-Jul-2022

सुर्खियां बटोरने का मौका हो तो भला बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत कहां पीछे रहने वाली है। कंगना ने जहां कुर्सी जाने पर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा वहीं उन्होंने महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने शिंदे की सफलता की कहानी अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। Kangana Ranaut हमेशा से Uddhav Thackeray सरकार के खिलाफ बोलती आई हैं। कई मौकों पर उन्होंने उद्धव सरकार के फैसलों की भी आलोचना की थी।

वीरवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर Eknath Shinde की एक तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, "क्या शानदार प्रेरक सफलता की कहानी है। जीवन यापन के लिए ऑटो-रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली व्यक्ति बनने पर .. बधाई सर। पिछले कुछ वर्षों में कंगना का उद्धव ठाकरे सरकार के साथ अनबन हो गई थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मौकों पर उनकी खिंचाई भी की थी। 

कंगना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए उद्धव के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे पर भी रिएक्शन दिया था। उन्होंने वीडियो में कहा, 2020 में, मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक ट्रस्ट है। जो कोई भी इस विश्वास को गर्व के तहत तोड़ता है। राजनीति का, यह निश्चित है कि उसका अपना अभिमान उसे कुचल देता है। यह किसी विशिष्ट व्यक्तित्व की शक्ति नहीं है, यह एक सच्चे चरित्र की शक्ति है। हनुमान जी शिव के 12वें अवतार माने जाते हैं। जब शिवसेना ने ही हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध लगाया था, शिव भी उन्हें नहीं बचा सकते। हर हर महादेव। जय हिंद। जय महाराष्ट्र।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही उद्धव सरकार गिरी, कंगना का पुराना वीडियो वायरल हो होने लग गया था। कंगना ने उस वीडियो में कहा था, "उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है कि आपने फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर गिराकर मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। याद रखना।