5 Dariya News

लालली और हीर के आकर्षक प्यार की कहानी 'लवर' 1 जुलाई 2022 को हो रही है रिलीज़

5 Dariya News

चंडीगढ़ 30-Jun-2022

लालली अपनी सहपाठी हीर के प्यार में है लेकिन जब हीर और लालली अलग हो जाते हैं, तो कहानी एक असामान्य मोड़ लेती हैं, जिससे फिल्म लवर में उनके भावुक प्रेम की एक अनकही कहानी सामने आती है। 1 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार, यह फिल्म के.वी. ढिल्लों द्वारा निर्मित, दो प्रसिद्ध निर्देशकों, दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह द्वारा सेह निर्देशित और ताज द्वारा लिखित है। यह मूल रूप से एक युवा लड़के और लड़की के बारे में एक प्रेम कहानी है, जो कि गुरी और रौनक जोशी द्वारा निभाए गए किरदार हैं।

इसकी सही परिभाषा देने के लिए फिल्म के गीत कहानी के सार और सच्ची भावनाओं को बखूबी उभार रहे हैं। गाने उद्योग के कुछ महान गायकों, राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम, नूरां सिस्टर्स, सचेत टंडन, असीस कौर और जस्स मानक द्वारा गाए गए हैं जिन्हें बब्बू, जस्स मानक और लव लोहका द्वारा खूबसूरती से लिखा गया है। इन् गीतों को शैरी नेक्सस, स्निपर और रजत नागपाल ने संगीत दिया है।

साल की सबसे बड़ी प्रेम कहानी पेश करते हुए निर्माता के.वी. ढिल्लों ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, "यह फिल्म हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है और इस फिल्म को पहले से मिल रही प्रशंसा से हमारा सपना सच होता दिखाई दे रहा है। साथ ही, इसने हमारे आत्मविश्वास को मजबूत किया है। हमें यकीन है कि यह फिल्म हर जगह अपना जादू बिखेर रही है।"

फिल्म का हिस्सा होने के नाते, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा ने अपना अनुभव साझा किया, “मैं कुछ पंजाबी फिल्मों का हिस्सा रहा हूँ, और मैंने हमेशा उन कहानियों की प्रशंसा की है, जिनका मैं हिस्सा रहा हूं, यह फिल्म अन्य सभी से अलग है। कहानी, निर्देशन और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि पंजाबी इंडस्ट्री को आगे बढ़ने वाली पीढ़ी के साथ काम करना सबसे खूबसूरत चीज़ है।”

अवतार गिल भी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपना आभार व्यक्त करते हैं, “मनोरंजक जगत में एक लंबी यात्रा के बाद, अब जब नई पीढ़ी ने पंजाबी मनोरंजन के भविष्य को संभाल लिया है, तो यह वास्तव में काम करने के लिए एक महान अवसर है। यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म लवर बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है।"