5 Dariya News

'पद्म श्री कौर सिंह' का ट्रेलर हुआ लांच

5 Dariya News

29-Jun-2022

आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'पद्म श्री कौर सिंह' का ट्रेलर आखिरकार बुधवार सुबह टिप्स पंजाबी के यूट्यूब चैनल पर फिल्म निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। 3:20 मिनट लंबा यह वीडियो 37 साल से इंतजार कर रही कहानी को सामने लाने का वादा करता है।यह फिल्म महान मुक्केबाज कौर सिंह के जीवन पर एक बायोपिक है, जिन्होंने न केवल प्रतिष्ठित पद्म श्री जीता, बल्कि एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप, एशियाई खेलों, अर्जुन पुरस्कार और अन्य सहित कई पुरस्कार जीते।सिंह के करियर का एक मुख्य आकर्षण विश्व चैंपियन मुहम्मद अली के साथ उनका मुक्केबाजी मैच था, जिसके बारे में सिंह अपनी आँखों में एक चिंगारी के साथ बात करते हैं।

नवोदित अभिनेता करम बाठ अभिनीत फिल्म दर्शकों को उन दिनों में वापस ले जाते है जब सिंह पंजाब के संगरूर के एक आम आदमी के अलावा और कुछ नहीं थे। आने वाली बायोपिक के ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह अपने गांव की एक खूबसूरत लड़की से प्यार करता है और अपने पिता को उनसे शादी करने के लिए मनाने की कोशिश करता है। अपने जीवन के प्यार को जीतने के लिए उनका संघर्ष, रास्ते में अपनी ताकत की खोज की यात्रा, और अंततः एक बॉक्सर बनना आगामी बायोपिक का क्रूक्स है।

पंजाबी स्पोर्ट्स ड्रामा में लोकप्रिय अभिनेत्री प्रभ ग्रेवाल (बलजीत) को सिंह की प्रेमिका की भूमिका निभाते हुए देखा गया है। इसके अलावा, अभिनेता राज काकरा, मलकीत रौनी, सुखी चहल, बनिंदर बनी, गुरप्रीत भंगू, सीमा कौशल, सुखबीर गिल सहायक कलाकार हैं, जिन्होंने कहानी को संतुलित करने में एक अच्छा काम किया है।इसे करम बाठ और विक्की मान ने प्रोड्यूस किया है। विक्रम प्रधान ने इस फिल्म का निर्देशक और लेखन भी किया है। संगीत जतिंदर शाह ने दिया है और बोल राज काकरा ने लिखे हैं। यह फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।