5 Dariya News

आयरलैंड के बल्लेबाजों ने अच्छा मुकाबला किया : वीवीएस लक्ष्मण

5 Dariya News

डबलिन 29-Jun-2022

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने मंगलवार को भारत के खिलाफ दूसरे और अंतिम टी20 में आयरलैंड के खिलाड़ियों द्वारा दिखाई गई कड़ी टक्कर की प्रशंसा की। मेजबान टीम के शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन के बाद आखिरी ओवर में मैच खत्म होने के बाद भारत ने दूसरे टी20 में आयरलैंड को 4 रनों से हराया। 

लक्ष्मण ने कहा कि आयरलैंड की टीम में इस तरह की युवा प्रतिभा को देखकर बहुत अच्छा लगा और श्रृंखला की मेजबानी के लिए क्रिकेट बोर्ड को धन्यवाद दिया। लक्ष्मण ने ट्वीट किया, "यहां एक शानदार समय और एक अच्छा अनुभव रहा। हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह से खेला वह शानदार था। आयरिश बल्लेबाजों द्वारा दिखाया गया संघर्ष और उनका दृष्टिकोण काबिले तारीफ था। 

इस तरह की युवा प्रतिभाओं को यहां आते देखकर बहुत अच्छा लगा। हमारी मेजबानी करने के लिए आयरलैंड को धन्यवाद।"भारत के बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने सिर्फ 57 गेंदों में 105 रनों की पारी खेली और कई पूर्व क्रिकेटरों से उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी की प्रशंसा की। भारत के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने जहां हुड्डा की पावर हिटिंग के लिए प्रशंसा की, वहीं पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने बल्लेबाज के घरेलू कार्यकाल को बढ़ाने का श्रेय दिया। 

सैयद सबा करीम ने कू ऐप पर कहा, "दीपक हुड्डा ने अच्छी पावर हिटिंग बल्लेबाजी की।"मैच में संजू सैमसन ने हुड्डा के साथ मिलकर डबलिन में 85 गेंदों पर 176 रनों की मेहमानों के लिए सर्वोच्च टी20 साझेदारी दर्ज की। इस अनोखे रिकॉर्ड की ओर बढ़ते हुए, हुड्डा और सैमसन की शानदार साझेदारी सभी टी20 में नौवीं सबसे बड़ी साझेदारी बन गई।