5 Dariya News

कमल हासन की ब्लॉकबस्टर 'विक्रम' 8 जुलाई को ओटीटी पर होगी रिलीज

5 Dariya News

चेन्नई 29-Jun-2022

अभिनेता कमल हसन स्टारर 'विक्रम', जो दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 400 करोड़ रुपये की कमाई के बाद भी मजबूत हो रही है, का दुनिया भर में ओटीटी प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई को होगा। लोगों की तारीफों से सराबोर 'विक्रम' लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म ने न केवल भारतीय व्यापार जगत को प्रभावित किया है, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय बाजारों को भी अचंभित कर दिया है। 

लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित, कमल हासन, विजय सेतुपति, फहद फासिल और सूर्या स्टारर फिल्म की दुनियाभर में नाटकीय रिलीज 3 जून, 2022 को हुई थी। फिल्म ने एक ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की और थिएटर जल्द ही कार्निवल का स्थान बन गए, रिलीज के तीन-चार सप्ताह बाद भी हाउस-फुल शो का परिदृश्य जारी रहा। 

A super hit addition to your watchlist coming soon! 😍

Vikram: Hitlist streaming from July 8 in Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam and Kannada. #VikramOnDisneyPlusHotstar 🔥😎 pic.twitter.com/bCO3KfVcOK

— Disney+ Hotstar (@DisneyPlusHS) June 29, 2022

'विक्रम' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और आधिकारिक तौर पर तमिलनाडु में नंबर एक टॉप ग्रॉसर बन गई है। यह एक ऐसा तथ्य है जिसकी पुष्टि निमार्ताओं, वितरकों और प्रदर्शकों ने की है। अब, फिल्म का दुनिया भर में ओटीटी प्रीमियर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई से होना है। यह फिल्म 8 जुलाई से तमिल, तेलुगू और हिंदी में उपलब्ध होगी।