5 Dariya News

खालिस्तानी मुहिम को रोकने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने दिया डीसीपी पंचकूला को ज्ञापन

शांडिल्य बोले : हरियाणा के हर जिला के पुलिस अधीक्षकों को खालिस्तान मुहिम को रोकने व भिंडरावाला का प्रचार करने वालों के खिलाफ देंगे ज्ञापन

5 Dariya News

पंचकूला 28-Jun-2022

देश में खालिस्तान मुहिम व जरनैल सिंह भिंडरावाला के हो रहे प्रचार के खिलाफ मुखर होकर इन देश विरोधी गतिविधियों का विरोध कर रहे एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य आज पंचकूला में डीसीपी सुरेन्द्र पाल सिंह के कार्यालय में पहुंचे जहाँ उन्होंने डीसीपी को खालिस्तान मुहिम के खिलाफ ज्ञापन सौंपा । 

शांडिल्य ने दिए ज्ञापन में डीसीपी सुरेन्द्रपाल सिंह को बताया कि एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया देश को तोड़ने वालों के खिलाफ व संविधान व तिरंगा विरोधी कट्टरपंथियों के खिलाफ हरियाणा के हर जिला के पुलिस अधीक्षक को ज्ञापां दे रहा है जिसकी शुरुआत आज शांडिल्य ने पंचकूला से की । वीरेश शांडिल्य ने डीसीपी पंचकूला सुरेन्द्र पाल सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि पंचकूला पुलिस खालिस्तानी मुहिम को रोकने के आदेश दें और जरनैल सिंह भिंडरावाला का साहित्य बेचने वालों, गाड़ियों पर भिंडरावाला के झंडे,स्टीकर लगाने वालों के खिलाफ गाडी इम्पाउंड कर देशद्रोह का मामला आरोपी के खिलाफ दर्ज होना चाहिए । 

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि पंजाब के बाद अब खालिस्तान सोच के लोग हरियाणा का माहौल खराब कर रहे है और पंचकूला पंजाब व हिमाचाल की सीमाओं से लगता है और अब तो एक सांसद भी खालिस्तानी सोच वाला सिमरनजीत सिंह मान बन गया है जो खालिस्तान मांगता है और देश को तोड़ने की बात करता है । 

शांडिल्य ने कहा खालिस्तान को बढ़ावा देने में सिख फॉर जस्टिस का आतंकवादी गुरपत्वंत सिंह पन्नू भी विदेश में बैठकर हरियाणा का माहौल खराब करने की साजिश रच रहा है तो ऐसे में पुलिस को किसी अप्रिय घटना से पहले सचेत होना होगा । वीरेश शांडिल्य ने पंचकूला डीसीपी कार्यालय के बहार पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्रहित में व राज्य हित में डीसीपी सुरेन्द्र पाल सिंह जो एक ईमानदार पुलिस अधिकारी है और जिनमे काम करने का एक जज्बा है वह उनके ज्ञापन पर संज्ञान लेंगे और खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ शिंकजा कसेंगे और भिंडरावाला के प्रचार पर पंचकूला में बैन लगायेंगे । 

वहीं वीरेश शांडिल्य ने कहा हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी हरियाणा के डीजीपी व तमाम जिलों के पुलिस अधीक्षकों को खालिस्तानी मुहिम के खिलाफ सख्त कारवाई के आदेश दें और इसके लिए जल्द एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया गृहमंत्री विज को ज्ञापन देगा । डीसीपी सुरेन्द्र पाल सिंह ने शांडिल्य द्वारा ज्ञापन मिलने के बाद उन्हें आश्वस्त करवाया कि पुलिस इन गतिविधियों को गहनता से देख रही है और पुलिस व तमाम सीआईडी इस मुहिम को लेकर चौकस है और किसी कीमत पर किसी को भी प्रदेश का माहौल खराब करने की व संविधान को खंडित करने की इजाजत नहीं दी जायेगी ।