नुपुर पर अब उदयपुर में बवाल: खंजर से काटा युवक का गला,PM मोदी को भी धमकी, 3000 पुलिस जवान तैनात
5 Dariya News

नुपुर पर अब उदयपुर में बवाल: खंजर से काटा युवक का गला,PM मोदी को भी धमकी, 3000 पुलिस जवान तैनात

5 Dariya News

उदयपुर 28-Jun-2022

राजस्थान के उदयपुर में युवक की हत्या पर बवाल हो गया है। Nupur Sharma को सपोर्ट करना एक 8 साल के लड़के को भारी पड़ गया। धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में तीन लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी। युवक की हत्या के मामले में जिले में बवाल मच चुका है। उदयपुर के कई बाजार घटना के विरोध में बंद किए जा चुके हैं। यहां शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरे उदयपुर में 6 IPS अधिकारियों समेत 3000 पुलिसकर्मी पूरे जिले की सुरक्षा व्यवस्था संभाले हुए हैं। पुलिस मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाने पर विचार कर रही है।

घटना के बाद से पूरे प्रदेश में इसका विरोध शुरू हो चुका है। ट्विटर फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया अकाउंट पर यही मामला गरमाया हुआ है। मामले को लेकर हिंसा नहीं भड़के। इसके लिए साइबर पुलिस भी सभी सोशल मीडिया हैंडल्स पर नजर बनाए हुए हैं। इसके साथ ही जहां पर घटना हुई है वहां भी लोगों के साथ व्यापारी समूहों का आना शुरू हो गया है। कलेक्टर ताराचंद मीणा, एसपी मनोज चौधरी सहित पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी मौके पर तैनात किए जाते हैं। लोग मौके पर बड़ी संख्या में पहुंच चुके हैं। युवक के शव को लेने पर भी भारी विरोध हो सकता है। वहीं कातिलों ने वीडियो बनाकर खुद कबूल किया है कि उन्होंने ही इस हत्या को अंजाम दिया है। वहीं उन्होंने PM मोदी और नुपुर शर्मा को भी धमकी दी है कि दोनों का यही अंजाम होगा।

घटना के बाद अब पुलिस पूरी तरह से चौकन्ना नजर आ रही है। उदयपुर SP मनोज चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल लगा दिया गया है। बड़ी बेरहमी से युवक की हत्या की गई है। जो भी अपराधी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवक को जो धमकियां मिली उसके भी रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। कुछ आरोपियों की पहचान भी हुई है। इनकी धरपकड़ के लिए टीम भी भेज दी गई है।

लोगों की सुरक्षा और घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन ने पूरे उदयपुर जिलें में 24 घंटों के लिए इंटरनेट सुविधा को पूरी तरह से बंद कर दिया है। इसके साथ ही CM अशोक गहलोत ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया- उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी। मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।