Breaking: 8 साल के बेटे ने नुपुर शर्मा को किया था सपोर्ट... आज दिनदिहाड़े हो गई पिता की हत्या
5 Dariya News

Breaking: 8 साल के बेटे ने नुपुर शर्मा को किया था सपोर्ट... आज दिनदिहाड़े हो गई पिता की हत्या

5 Dariya News

उदयपुर 28-Jun-2022

राजस्थान के उदयपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। Nupur Sharma को सपोर्ट करना एक 8 साल के लड़के को भारी पड़ गया। धानमंडी थाना क्षेत्र के मालदास स्ट्रीट में तीन लोगों ने एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है।  फिलहाल पुलिस ने शव को MB हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया है, और इसकी तहकिकात में जुट गई है।

ये है वारदात का वीडियो- 

#Rajasthan: A tailor was stabbed to death by Islamists in #Udaipur for putting posts on social media supporting former BJP spokesperson @NupurSharmaBJP.
The accused later made a video in which they showed the murder weapons & used abusive language against PM Modi.#ViralVideo pic.twitter.com/FBwzW1srkE

— Organiser Weekly (@eOrganiser) June 28, 2022

खबर है कि मृतक कन्हैयालाल के 8 साल के बेटे ने उसके मोबाइल से नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। इसके बाद कुछ लोग नाराज हो गए और तीन आरोपियों ने युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना के बाद हिंदू संगठन में काफी गुस्सा है। स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। वारदात की सूचना मिलने के बाद धानमंडी और घंटाघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। 

नाप देने के बहाने दुकान में घुसे कातिल-

कन्हैयालाल तेली (40) का धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार 2 बदमाश आए। नाप देने का बहाना बनाकर दुकान में घुसे। कन्हैयालाल कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने हमला बोल दिया। एक के बाद एक उनपर तलवार और खंजर से हमले किए। कन्हैयालाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) June 28, 2022

वहीं इस घटना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot ने ट्वीट कर उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। 

मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) June 28, 2022

वहीं दूसरे ट्वीट में गहलोत ने लिखा- मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।