5 Dariya News

विद्युत जामवाल ने अभ्यास करते हुए एक वीडियो किया साझा

5 Dariya News

मुंबई 28-Jun-2022

'खुदा हाफिज' के अभिनेता विद्युत जामवाल, जो एक कलरिपयाट्टू विशेषज्ञ, स्टंटमैन और एक्शन कोरियोग्राफर हैं, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें श्वास को नियंत्रित करने के लिए क्रियाओं की एक श्रृंखला करते हुए दिखाया गया है। अभिनेता को कड़ाके की ठंड से अपने कंधों पर बर्फबारी की चोट के निशान के साथ देखा गया। 

Kalaripayattu says…There is a Yogi within waiting to rise..#ILiveLikeVidyutJammwal #ITrainLikeVidyutJammwal #Kalaripayattu #HimalayanYogi #BreakingBarriers pic.twitter.com/4ZS5FA6sWh

— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) June 27, 2022

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने साझा किया, "हर मार्शल कलाकार को शारीरिक क्षमताओं के विभिन्न स्तरों को हिट करना पड़ता है और इस तरह का ध्यान एक नए क्षेत्र को खोलने का उसका तरीका है।"वह जल्द ही तीन घंटे का एक विस्तृत वीडियो जारी करेंगे कि कैसे मन के माध्यम से श्वास और श्वास के माध्यम से मन को नियंत्रित किया जाए। 

यह उनके यूट्यूब चैनल पर आएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म 'खुदा हाफिज अध्याय 2-अग्नि परीक्षा' 8 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा एक्टर 'आईबी 71' और 'शेर सिंह राणा' में जल्द ही दिखाई देंगे।