5 Dariya News

पापा बनने वाले हैं Ranbir Kapoor, इंस्टाग्राम में शेयर की Alia Bhatt ने अल्ट्रासाउंड की तस्वीर

Alia Bhatt Pregnant: आलिया ने अपने सोशल मीडिया में दी अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी,अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट करवाते हुए शेयर की तस्वीर

5 Dariya News

मुंबई 27-Jun-2022

Alia Bhatt Pregnant : आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही माता- पिता बनने वाले है दरसअल आलिया ने अपने सोशल मीडिया (social media) में फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी खुद दी है अभिनेत्री ने हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट करवाते हुए तस्वीर शेयर की हलांकि मॉनिटर की डिस्प्ले पर एक बड़ा सा दिल वाला स्टिकर लगाकर ढक दिया गया है तस्वीर में आलिया भट्ट बेड पर लेटी हुई काफी खुश नज़र आ रही है आलिया ने शेयर की हुई तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.” वही इस तस्वीर में रणबीर भी अल्ट्रासाउंड की तरफ देखते हुए नज़र आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

इसके अलावा आलिया ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें शेर की एक फैमिली दिख रही है. जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, एक शावक उन्हें देख रहा है.

आलिया ने जैसे ही ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की फैंस ने कपल को बधाइयाँ देना शुरू कर दिया सबसे पहले रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने पोस्ट पर रिएक्ट किया. उन्होंने दिल वाले और प्यार करने वाले इमोजी शेयर किए.  मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कमेंट में ‘ऊँ नमः शिवाय’ के साथ अपनी खुशी व्यक्त की.

इसी बीच इस कपल की शादी की बात करें तो इनकी शादी 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित आरके हाउस में हुई थी. जिसके बाद से ये कपल फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की वजह से भी काफी चर्चा में बने हुए थे.ऐसे में अब शादी के दो महीने बाद ही इतनी बड़ी खुशखबरी देना दोनों परिवार वालों के लिए किसी सपने से कम नहीं है.