महाराष्ट्र में बवाल:MLA का दफ्तर तोड़ा,राउत बोले- पार्टी पर कब्जा करोगे तो जवाब तलवार से मिलेगा

5 Dariya News

महाराष्ट्र में बवाल:MLA का दफ्तर तोड़ा,राउत बोले- पार्टी पर कब्जा करोगे तो जवाब तलवार से मिलेगा

5 Dariya News

महाराष्ट्र 25-Jun-2022

पुणे: शिवसेना (shiv sena) के कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक तानाजी संवात (Shiv sena MLA Tanaji sawant) के दफ़्तर में तोड़ फोड़ और हंगामा किया जिसके बाद बाद स्प्रे से गद्दार सावंत लिख दिया। यह तोड़फोड़ शिवसेना सांसद संजय राउत की चेतावनी के कुछ घंटो के बाद की गई है। आपको बता दें कि ताना जी सावंत परांदा विधानसभा सीट से शिवसेना के विधायक हैं। 

दरसअल हुआ यह कि शिवसेना के कार्यकर्ता जय शिवाजी के नारे लगाते हुए दफ़्तर में आए जिसके बाद उन्होंने तोड़- फोड़ शुरू कर दी। इस हिंसक घटना के बाद सिवसेना के नेता संजय राउत बोले कि विधायकों की बगावत के बाद लोगों में आक्रोश भरा हुआ है जिसे हम रोक नहीं सकते।

Also read बागी शिवसेना MLA की मौज.. 7 दिन में खा गए 56 लाख का खाना, 56 लाख के कमरों में फैलकर सो रहे हैं

संजय राउत ने ताना जी संवात का ज़िक्र करते हुए आक्रमण शब्द का इस्तेमाल किया यही नहीं उन्होंने कहा की “ताना जी कांग्रेस से शिवसेना में आए थे और उनकी ये पहली विधायकी है ऐसे लोगों के हम कपड़े उतार कर सड़क पर खड़ा कर देते हैं।”

जिसके बाद संजय राउत (Sanjay raut) ने होने वाली हिंसा को लेकर कहा कि ये “महाराष्ट्र के लोगों का गुस्सा है, महाराष्ट्र में ऐसा नहीं चलता है, और गुस्सा रहना भी चाहिए ये शिवसेना की आग है और हम इस आग को कभी बुझने नहीं देते हैं। बाला साहेब ठाकरे ने हमसे कहा है ये राख नहीं होनी चाहिए। इस आग को जलते रहने के लिए जो समिधा की जरूरत है उसे डालते रहना चाहिए।”

Also read महाराष्ट्र संकट : संजय राउत ने ट्वीट कर दिए विधानसभा भंग होने के संकेत

यही नहीं राउत ने आगे भी बहुत कुछ कहा “कि आप हमारे विधायकों को किडनैप करेंगे, उन्हें सिक्योरिटी देंगे, और हम अपना गुस्सा नहीं निकालेंगे? क्या ऐसा हो सकता है? क्या हम नामर्द हैं, हम नामर्द नहीं हैं. ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, सत्ता चली जाएगी। सत्ता और बहुमत आती जाती रहती है। संजय राउत ने कहा कि असली शिवसेना ठाकरे नाम से जुड़ा है। शिंदे, राणे, भुजबल ये लोग आते और जाते रहेंगे । हाँ अगर कोई कहता है कि हम बाला साहेब के भक्त हैं तो आप भक्ति करो। पार्टी पर कब्जा मत करो। अगर कब्जा करोगे तो तलवार का जवाब तलवार से दिया जाएगा।”

Also read महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आधिकारिक आवास 'छोड़ा', निजी घर में लौटे 

संजय राउत ने कहा वेंद्र “फडणवीस (Fadnavis) को इस झमेले में नहीं पड़ना चाहिए। वे एक बार धोखा खा चुके हैं। उन्होंने कहा कि ये हमारा अंदर का मामला है अगर वे फिर भी इस मामले में पढ़ना चाहते हैं तो ज़्यादा तकलीफ उन्हें ही होगी। संजय राउत आक्रोश को कायम रखते हुए आगे कहते हैं कि पुलिस सेंट्रल पुलिस महाराष्ट्र के लोगों को आखिरकार सुरक्षा क्यों दे रही है। शिवशेना नेता ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) और अमित शाह (Amit Shah) को महाराष्ट्र के इस पचड़े में नहीं पड़ना चाहिए।