ट्रैक के बीच फंसा बुजुर्ग, ऊपर से निकल गई ट्रेन, रोंगटे खड़े कर देगा ये video

5 Dariya News

ट्रैक के बीच फंसा बुजुर्ग, ऊपर से निकल गई ट्रेन, रोंगटे खड़े कर देगा ये video

पंजाब के लुधियाना रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग ट्रेन पर चढ़ने कि कोशिश करते हुए ट्रेन के नीचे आ गिरा

5 Dariya News

लुधियाना 23-Jun-2022

viral video: जब पंजाब के लुधियाना रेलवे स्टेशन पर एक बुजुर्ग चलती ट्रेन में सवार होने की कोशिश कर रहा था। बुजुर्ग ने चलती ट्रेन में चढ़ने के लिए जैसे ही पैर रखा तो उसका पैर फिसल गया जिसके बाद वह रेल की पटरी पर जा गिरा लेकिन चौकाने वाली खबर तो ये है की बुजुर्ग को उसी समय जल्दबाज़ी में ट्रेन को रोक कर बुजुर्ग को सही सलामत बाहर निकाल लिया। ऐसे में आम सुनी हुई कहानी 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई...', यह कहावत उस समय बिल्कुल सच साबित हुई है।

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार, यह घटना बुधवार की है। 85 वर्षीय बुजुर्ग गुरजीत सिंह दिल्ली जाने वाली पठानकोट एक्सप्रेस में सवार होने की कोशिश कर रहे थे। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन चलने लगी थी, उसी दौरान गुरजीत सिंह का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद वह रेल की पटरी पर जाकर गिर गए. गुरजीत सिंह ट्रेन की पटरी के किनारे पर चिपक गया। ये सारी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

लोगों ने जब इस तरह की दिल दहला देने वाली घटना को देखा तो एकदम से हड़कंप मच गया ट्रेन में बैठे लोगों में से किसी ने मौके पर चेन खींच कर ट्रेन को रुकवा दिया लेकिन तब तक ट्रेन की 7 बोगियां गुज़र चुकी थी। अच्छी खबर तो ये है की युवक को सही सलामत मौत के मुँह से बाहर निकाल लिया गया है।