उद्धव पर नारी श्राप भारी, नवनीत राणा ने कहा था- चुनाव जीत कर दिखाएं, महिला की ताकत पता चल जाएगी

5 Dariya News

उद्धव पर नारी श्राप भारी, नवनीत राणा ने कहा था- चुनाव जीत कर दिखाएं, महिला की ताकत पता चल जाएगी

Maharashtra में राजनीतिक ड्रामे के बीच Navneet Rana और Kangana Ranaut के बयान Uddhav Thackeray पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं

5 Dariya News

महाराष्ट्र 23-Jun-2022

सांसद Navneet Rana हनुमान चालीसा विवाद पर जेल गईं थीं। वहीं Kangna Ranaut के घर पर BMC ने कार्रवाई की थी। ये दोनों महिलाएं उद्धव सरकार के विरोध में खड़ी हो गई थी। आज जब Maharashtra में उद्धव सरकार खतरे में है तो ये दोंनो महिलाएं चर्चा में आ गई हैं। इन दोनों महिलाओं ने उद्धव सरकार को कुछ बातें कहीं थीं। इन दोनों महिलाओं के बयान अब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल अजान विवाद पर सांसद नवनीत राणा ने Uddhav Thackeray को हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए कहा था। ऐसा नहीं करने पर नवनीत ने उद्धव ठाकरे के घर पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी। इसके बाद नवनीत को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें 13 दिनों तक जेल में रहना पड़ा। इसके बाद नवनीत ने उद्धव ठाकरे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी। नवनीत ने कहा था- जनता के बीच जाएं और चुनाव जीत कर दिखाएं। आपको दिखाना होगा कि महिला ताकत, ईमानदारी के सामने कौन चुनकर आता है। ऐसा लगता है कि हनुमान चालीसा वाला मामला हिंदुत्व वाली छवि पर भारी पड़ा। इसलिए उद्धव सरकार आज मुश्किल दौर से गुजर रही है। 

ये भी पढ़ें- कंगना ने उद्धव ठाकरे के लिए की थी भविष्यवाणी- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा'

जेल से बाहर निकलने के बाद भी नवनीत राणा के तेवर नहीं बदले। उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और सीएम ठाकरे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी। ताजा राजनीतिक संकट के बाद भी नवनीत राणा विमान में हनुमान चालीसा का पाठ करती दिखीं। नवनीत ने साफ शब्दों में कहा है कि महाराष्ट्र से संकट हटाने के लिए उन्होंने 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया था। अब बजरंगबली ही महाराष्ट्र को संकट से बाहर निकाल सकते हैं। नवनीत राणा ने बातों बातों में उद्धव सरकार को महाराष्ट्र का संकट कह दिया था।