कंगना ने उद्धव ठाकरे के लिए की थी भविष्यवाणी- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा'

5 Dariya News

कंगना ने उद्धव ठाकरे के लिए की थी भविष्यवाणी- 'आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा'

Maharashtra में सियासी ड्रामे के बीच Uddhav Thackeray पर Kangna Ranaut की चुनौती का वीडियो हो रहा वायरल। कंगना ने दो साल पहले भविष्यवाणी की थी कि उद्धव ठाकरे का अहंकार टूट जाएगा।

5 Dariya News

महाराष्ट्र 23-Jun-2022

Maharashtra में सियासी ड्रामा चल रहा है। CM Uddhav Thackeray के हाथ से सत्ता के साथ-साथ पार्टी भी जाती हुई दिख रही है। Eknath Shinde गुट का दावा है कि उनके साथ कुल मिलाकर 42 विधायक हैं। इसमें 35 शिवसेना के बताये जा रहे हैं। वहीं खबर ये भी है कि कईं और विधायक शिंदे गुट से जुड़ गए हैं। इससे ठाकरे और कमजोर हो चुके हैं। इस सब ड्रामे के बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस Kangna Ranaut का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना ने CM उद्धव ठाकरे के बारे में भविष्यवाणी की थी। 

आपको मालूम ही होगा कि कंगना रनौत का ऑफिस साल 2020 में BMC ने ध्वस्त किया था। कंगना रनौत ने तब उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी। आज जब शिवसेना की सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि उद्धव ठाकरे इस्तीफा दे सकते हैं। बता दें कि कंगना ने दो साल पहले 2020 में भविष्यवाणी की थी कि उद्धव ठाकरे का अहंकार टूट जाएगा। कंगना ने कहा था- उद्धव ठाकरे, तुम्हें क्या लगता है कि तुमने मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना।

What’s happening in Maharashtra right now was predicted by her long ago.#MaharashtraPoliticalCrisis #KanganaRanaut #UddhavThackeray pic.twitter.com/G8574zBG2L

— ~Vinayak 🧃 (@Vinayak27120) June 22, 2022

इसके साथ ही कंगना रनौत का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कंगना कह रही हैं- जब भी कोई व्यक्ति औरत का अपमान करता है उसका पतन जरूर होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BMC ने कंगना के बंगले के एक हिस्से को अवैध बताते हुए उस पर कार्रवाई की थी। मामला बॉम्बे हाईकोर्ट तक पहुंचा। कोर्ट ने साफ शब्दों में कहा था कि BMC अधिकारी ने कंगना रनौत के बंगले के हिस्से को गिराने में द्वेषपूर्ण काम किया था। इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा था कि जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है, तो यह व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि लोकतंत्र की जीत होती है।

ये तो अभी कहना जल्दबाजी होगा कि कंगना रनौत की भविष्यवाणी सही साबित हुई लेकिन एक बात साफ है उद्धव ठाकरे सरकार बहुत मुश्किल में है। सत्ता और पार्टी दोनों उद्धव के हाथ से जाती हुई दिख रही है क्यों कि Eknath Shinde का पास करीब 42 विधायकों का सपोर्ट है। ऐसे में खबर ये भी आ रही है कि शिंदे शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर भी दावा ठोक सकते हैं। फिलहाल ठाकरे ने CM पद नहीं छोड़ा है लेकिन उन्होंने इशारा दिया कि बागी अगर सामने आकर बात करें तो वह इस्तीफा देने के लिए भी तैयार है।