5 Dariya News

वामीका गब्बी: कई भाषाओं में काम करने से मैं समृद्ध हुई हूं

5 Dariya News

मुंबई 22-Jun-2022

'मॉडर्न लव: मुंबई' और 'माई' जैसी सीरीज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री वामिका गब्बी ने हिंदी, तमिल, मलयालम, गुजराती और पंजाबी जैसी कई भाषाओं की फिल्मों में काम करने की बात कही है। अभिनेत्री वामिका गब्बी कहती हैं कि, अनुभव ने उन्हें एक कलाकार के रूप में समृद्ध किया है। वामीका कहती हैं, "इसने मुझे निश्चित रूप से विभिन्न संस्कृतियों को समझा है और यह वास्तव में एक कलाकार के रूप में मेरे अनुभव को बढ़ाता है।

"उन्होंने कहा कि, "जब भी वह किसी विशेष भाषा में कोई फिल्म कर रही होती हैं, तो अभिनेत्री इस बात का बारीकी से निरीक्षण करती हैं कि उस संस्कृति के लोग खुद को कैसे आगे बढ़ाते हैं।"अतिरिक्त लाभ और क्षेत्रीय परियोजना करने से मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा रास्ता एक नई भाषा सीखने का अवसर है। एक ऐसा व्यक्ति होने के नाते जो हमेशा एक नई भाषा सीखने के लिए तैयार रहता है, एक बहुभाषी परियोजना करने से मुझे ऐसा करने का सही मौका मिलता है।

"उसने आगे कहा कि, "मैं शेड्यूल के हर हिस्से का आनंद लेती हूं और पुरुष यह सुनिश्चित करते हैं कि जब भी मैं एक नई क्षेत्रीय फिल्म साइन करती हूं तो मैं हर बार अनुभव का अधिकतम लाभ उठाती हूं।"