Delhi crime news: हत्या कर भूल गया कातिल, रात भर सोया रहा लाश के साथ

5 Dariya News

Delhi crime news: हत्या कर भूल गया कातिल, रात भर सोया रहा लाश के साथ

5 Dariya News

नई दिल्ली 18-Jun-2022

Delhi crime news: दिल्ली के फतेहपुर बेरी में नशे में एक शख्स ने ऐसी घटना को अंजाम दे दिया की रात भर खुद ही अंजान रहा इस वारदात से ये इंसान। दरअसल ये मामला पति- पत्नी का है पहले इन दोनों ने जमकर शराब पी। जिसके बाद इन दोनों में खाना परोसने को लेकर झगड़ा हो गया ये झगड़ा इतना बढ़ गया की पति ने गुस्से में आकर पत्नी का मुँह तकिए से दबा दिया।

पत्नी की दम घुटने से मौत हो गई। पति रात भर इस ख़बर से बेखबर था और वे पूरी रात अपनी मृतक पत्नी के साथ सोया रहा। लेकिन जब सुबह हुई तो पति ने अपने पत्नी को उठाने की कोशिश की तो वे नहीं उठी पति ने घबराते हुए अपने दोस्त को फोन किया और बताया की उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। दोस्त ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

2008 में हुई थी शादी 

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें की  दिल्ली के सुल्तानपुर का ये मामला है जहाँ  39 साल की सोनाली अपने पति विनोद के साथ रह रही थी। कपल की शादी 2008 में हुई थी। विनोद को कोरोना काल जैसे खराब हालातों में अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा जिसके बाद से वे बेरोज़गार था। इस के बाद उसे शराब की बुरी लत चुकी थी।

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि पहले दोनों पति-पत्नी ने शराब पी जिसके बाद सोनाली ने खाना लगया पर उसी दौरान उनका झगड़ा हुआ जिसके बाद विनोद ने सोनाली का तकिए से दम घोट कर मार दिया।इस घटना को अंजाम देने के बाद फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विनोद को गिरफ्तार कर लिया है। अभी उससे पूछताछ जारी है।