Shamshera poster: Shamshera का पोस्टर हुआ Leak, फैंस को पंसद आई रणबीर कपूर की नई लुक

5 Dariya News

Shamshera poster: Shamshera का पोस्टर हुआ Leak, फैंस को पंसद आई रणबीर कपूर की नई लुक

5 Dariya News

18-Jun-2022

Ranbir Kapoor Shamshera Poster: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा Shamshera का रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फ़िल्म में हमे रणवीर कपूर के अलावा और बड़ी बड़े-बड़े अभिनेता नज़र आने वाले है हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी किया था. टीजर के साथ ही यशराज फिल्म्स ने ट्विटर पर इसके रिलीज डेट की भी जानकारी दी थी। आपको बता दें की हाल ही में फ़िल्म से जुड़ी सामने आई जानकारी ने हमारा ध्यान खींच लिया है। फिल्म से रणबीर कपूर का एक नया लुक सामने आया है, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। पोस्टर में रणवीर कपूर काफी दमदार लुक में नज़र आ रहे हैं जो फैंस को और ज्यादा उत्साहित कर रहे हैं। 

Shamshera का पोस्टर हुआ Leak

शमशेरा एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में जिसमे रणवीर कपूर के साथ संजय दत्त भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं। फिल्म के पोस्टर की बात करें तो रणबीर के लुक पहले टीज़र में भी देखे जा चुके हैं लेकिन इस बार जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें रणबीर का नया दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

लीक हुए पोस्टर में रणवीर कपूर लंबे बालों में और हाथ में कोई औजार पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। Filygyan ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर का ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- Omgggg! शेमशेरा का पोस्टर लीक हो गया और इसे देखने के बाद हम इंतजार नहीं कर सकते हैं आरके (रणबीर कपूर) को फिल्म में देखने का

रणबीर कपूर पहले ही मीडिया में अपनी आने वाली बड़ी बड़ी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है ऐसे में एक और फिल्म शमशेरा का आना फैंस को तड़पाने जैसा है। यहां आपको बात दें की ब्रह्मास्त्र से पहले वह शमशेरा में नजर आएंगे. शमशेरा 22 जुलाई 2022 को थिएटर्स में रिलीज होगी. शमशेरा हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Ranbir Kapoor彡 (@ranbir__kapoor82)

पोस्टर से पहले रिलीज़ हुआ टीज़र 

मेकर्स ने फिल्म शमशेरा का टीज़र पहले ही रिलीज़ कर दिया है टीजर के बाद फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उससे पहले फिल्म से रणबीर का ये लुक सामने आ गया। मीडिया की जानकारी के अनुसार फिल्म मेकर्स जल्द ही ट्रेलर को भी रिलीज़ कर देंगे शमशेरा में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त नजर आएंगे। टीजर करें तो इसमें संजय दत्त कहते हैं- 'ये कहानी उसकी है, जिसने कहा गुलामी किसी की अच्छी नहीं है, चाहे दूसरों की या अपने करीबियों की.' फिर वाणी कपूर कहती हैं, 'ये कहानी उसी की है जिसने अपने पिता की विरासत में आजादी का सपना देखा था.' इसके बाद रणबीर कपूर की झलक दिखाई देती है और वो कहते हैं, 'कोई भी आपको आजादी नहीं देता है. आपको इसे जीतना होगा। कर्म से डकैत, धर्म से आजाद शमशेरा.'

यहाँ देखिए टीज़र