बड़ी खबर: नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने दिल्ली पहुंची मुंबई पुलिस, अब मुश्किलें बढ़ी

5 Dariya News

बड़ी खबर: नुपुर शर्मा को गिरफ्तार करने दिल्ली पहुंची मुंबई पुलिस, अब मुश्किलें बढ़ी

5 Dariya News

नई दिल्ली 17-Jun-2022

नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए गए बयान ने पूरे देश को हिंसा की आग में झोंक दिया था। वहीं अब नुपुर शर्मा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। खबर है नुपुर शर्मा को हिरासत में लेने मुंबई पुलिस दिल्ली पहुंच चुकी है। महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि दिल्ली पुलिस मुंबई पुलिस का सहयोग करेगी। हमारी पुलिस दिल्ली में मौजूद है और वो कभी भी नुपुर शर्मा को हिरास में ले सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई की पिधोनी पुलिस की टीम दिल्ली पहुंची है। नूपुर शर्मा को 25 जून को सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज कराने के लिए पिधोनी थाने भी बुलाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस ने रजा अकादमी की शिकायत के आधार पर नूपुर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नूपुर शर्मा को मुंब्रा पुलिस ने भी समन भेजा था। पुलिस ने उन्हें 22 जून को पेश होने के लिए कहा है। मुंब्रा में मोहम्मद गुफरान खान नाम के टीचर ने नूपुर के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसके अलावा एक केस ठाणे में भी दर्ज कराया गया है। अब देखने में आ रहा है कि नुपुर शर्मा चारों ओर से घिरती नजर आ रही है।  इसके अलावा कोलकाता पुलिस ने भी नूपुर शर्मा को समन जारी किया है। उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए 20 जून को नारकेलडांगा पुलिस स्टेशन में पेश होने को कहा गया है। 

नुपुर शर्मा के बयान पर इस जुमे पर नहीं हुआ कोई बवाल

नुपुर शर्मा के बयान के बाद जुमे की नमाज देश पर भारी पड़ रही थी। वहीं इस शुक्रवार भी नमाज को देखते हुए उत्तर प्रदेश के प्रमुख शहरों में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे। राज्यभर में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया था, वहीं सरकार ने किसी भी छिटपुट विस्फोट को रोकने के लिए एहतियात के तौर पर अतिरिक्त राज्य और केंद्रीय अर्धसैनिक बलों को तैनात किया था।  राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पीएसी की 200 और रैपिड एक्शन फोर्स की 50 कंपनियों को भी तैनात किया गया थी। लेकिन यूपी में आज जुमे की नमाज के बाद माहौल शांतिपूर्ण रहा। 3 और 10 जून को जुमा की नमाज के बाद हुए बवाल और हिंसा को लेकर इस बार राज्य सरकार ने पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा था।