5 Dariya News

जॉनी बेयरस्टो ने अपने ट्रेंट ब्रिज टेस्ट पारी के लिए पंजाब किंग्स के साथ आईपीएल को श्रेय दिया

5 Dariya News

लंदन 17-Jun-2022

इंग्लैंड के क्रिकेटर जॉनी बेयरस्टो ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की बड़ी तारीफ करते हुए कहा कि लीग ने टेस्ट क्रिकेट में उन्हें बड़ी पारी खेलने के लिए प्रेरित किया। 32 वर्षीय बेयरस्टो ट्रेंट ब्रिज टेस्ट में इंग्लैंड की पांच विकेट की जीत के हीरो थे, क्योंकि बल्लेबाज ने 92 गेंदों में टी20 शैली में 136 रनों की पारी खेलकर टीम को श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त लेने में मदद की।

नॉटिंघम टेस्ट के अंतिम दिन इंग्लैंड ने 299 रनों का पीछा करते हुए लगभग 148 के स्ट्राइक रेट से स्कोर करते हुए सात छक्के और 14 चौके लगाए। इस सीजन में इंग्लैंड की 2019 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य बेयरस्टो को पंजाब किंग्स ने 6.75 करोड़ रुपये में खरीदा और 11 मैचों में 145 के स्ट्राइक रेट से 253 रन बनाए थे। 

यॉर्कशायरमैन ने कहा कि आईपीएल ने उनके टेस्ट क्रिकेट के लिए बेहतर तैयारी प्रदान की। डेली मेल ने बेयरस्टो के हवाले से कहा, "कई लोग कह रहे थे कि मुझे आईपीएल में नहीं होना चाहिए और काउंटी क्रिकेट खेलना चाहिए।"बेयरस्टो ने कहा, "लेकिन आप आईपीएल में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेल रहे होते हैं और उसी गति से शानदार खेल दिखाना होता है।