5 Dariya News

'विराट पर्वम' की रिलीज से पहले की तारीफ से अभिभूत साई पल्लवी

5 Dariya News

हैदराबाद 16-Jun-2022

राणा दग्गुबाती और साई पल्लवी अभिनीत अगली फिल्म 'विराट पर्वम' का बुधवार को शिल्पकला वेदिका, हैदराबाद में रिलीज से पहले कार्यक्रम था। दर्शकों ने साई पल्लवी को 'लेडी पावरस्टार' करार दिया। जब साईं पल्लवी ने दर्शकों से बात करने के लिए मंच लिया, तो तालियों की गड़गड़ाहट से उनकी मुलाकात हुई। 

'फिदा' की अभिनेत्री ने इस अवसर पर उपस्थित होने के लिए सभी को धन्यवाद दिया, विशेष रूप से वेंकटेश ने, जिन्होंने कहा कि उन्होंने उनमें इतनी सकारात्मकता का संचार किया था। साई पल्लवी ने अनुरोध किया कि सभी 17 जून को 'विराट पर्वम' की स्क्रीनिंग में शामिल हों, यह कहते हुए कि फिल्म सभी को सुखद आश्चर्यचकित करेगी क्योंकि यह वह नहीं है जिसकी किसी को उम्मीद होगी। 

वेंकटेश और राम चरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे, जबकि राम चरण उड़ान में देरी के कारण उपस्थित नहीं हो पाए, वेंकटेश उपस्थित थे। अपनी टिप्पणी में, राणा दग्गुबाती ने इस अवसर पर अभिनेता की अनुपस्थिति के लिए अपने सभी प्रशंसकों से राम चरण की ओर से माफी मांगी। प्री-रिलीज समारोह में निर्देशक वेणु उदुगुला और कई तकनीशियन भी मौजूद थे। 'विराट पर्वम' 17 जून को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में बड़े कलाकार शामिल हैं।