5 Dariya News

टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड रवाना हुए विराट कोहली

5 Dariya News

मुंबई 16-Jun-2022

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलने में लगी हुई है, जहां भारत ने तीन मैचों में अभी तक एक मैच जीता है। वहीं, दूसरी ओर भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बमिर्ंघम में टेस्ट मैच खेलने के लिए अन्य खिलाड़ियों के साथ रवाना हो गए हैं। चयन समिति ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन, बमिर्ंघम में एक से पांच जुलाई तक खेले जाने वाले पांचवें पुनर्निर्धारित टेस्ट के लिए भारत की 17 सदस्यीय टेस्ट टीम का चयन किया था। 

भारत इस समय टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है। गुरुवार को बीसीसीआई ने उन खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं जो दक्षिण अफ्रीका टी20 सीरीज में शामिल नहीं हैं और इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। गुरुवार को इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा शामिल हैं। कुल मिलाकर बीसीसीआई ने इंग्लैंड के लिए रवाना हुई 17 सदस्यीय की टीम के आठ खिलाड़ियों की तस्वीरें ट्वीट कीं। 

कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल अभी तक अपनी चोटों से उबर नहीं पाए हैं और अगर उन्हें खेलने के लिए फिट घोषित किया जाता है, तो वे दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला में शामिल लोगों के साथ कुछ दिनों में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। 

भारत की टेस्ट टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान) शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और प्रसिद्ध कृष्णा।