5 Dariya News

'पोस्ती' प्रीमियर: हम्बल मोशन पिक्चर्स प्रोजेक्ट एक उल्लेखनीय तरीके से देता है सामाजिक संदेश, फिल्म 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 16-Jun-2022

अरदास, अरदास करां, और हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर हिट, माँ के बाद हम्बल मोशन पिक्चर्स की प्रस्तुति, 'पोस्ती' का दर्शकों द्वारा लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है और अब दुनिया भर में 17 जून 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म के निर्माताओं ने प्रीमियर का आयोजन किया जहां प्रिंस कंवलजीत सिंह, रघबीर बोली, वड्डा  ग्रेवाल और बब्बल राय के साथ साथ और कलाकारों की उपस्थिति ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

फिल्म में सरकारी अधिकारियों द्वारा किए गए अत्याचारों को दिखाती है और उनके लाभ के लिए नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बढ़ावे को दर्शाती है। पोस्ती प्रतिभाशाली राणा रणबीर द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है। फिल्म में बब्बल राय, प्रिंस कंवलजीत सिंह, सुरीली गौतम, रघबीर बोली, जरीन खान, वड्डा  ग्रेवाल और राणा रणबीर मुख्य भूमिकाओं में हैं। 

जैसा कि गिप्पी ग्रेवाल ने अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत फिल्मों के साथ अतीत में किया है, पोस्ती में भी एक सामाजिक सन्देश के साथ नशे की लत के बारे में असामान्य कहानी है। निर्माता, गिप्पी ग्रेवाल फिल्म को लेकर ख़ुशी साँझा करते हुए कहते है, “हंबल मोशन पिक्चर्स के साथ, मैं एक ऐसी अवधारणा को सामने लाने की कोशिश करता हूं जो पंजाबी सिनेमा के लिए नई हो, लेकिन साथ ही साथ पंजाबी जड़ों से भी जुड़ी हो। 

मुझे उम्मीद है कि फिल्म सफल होगी और दर्शक एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश घर ले जाएंगे।”फिल्म पोस्ती के बारे में राणा रणबीर कहते हैं, “पोस्ती मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसे दर्शकों के बीच प्रस्तुत करने में काफी समय लगा। अब, जब फिल्म रिलीज़ होने वाली है, मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को पंजाब में सबसे बड़े खतरों में से एक, नशीले पदार्थों के दुरुपयोग का प्रतिनिधित्व एक नई रोशनी में पसंद आएगा। 

भगवान की कृपा से  पोस्ती पूरी दुनिया में हिट होने की उम्मीद है।”प्रिंस कंवलजीत, जिन्होंने फिल्म में अपनी स्क्रीन उपस्थिति को अच्छी तरह से संभाला है, अपने अनुभव के बारे में बताते हैं, “मुझे वास्तव में लगा कि पंजाब में जमीनी हकीकत के बारे में फिल्म में हमारे पात्रों के माध्यम से वास्तविकता बोली जा रही है। हम दर्शकों को नशीले पदार्थों के दुरुपयोग के बारे में एक सकारात्मक समझ प्रदान करना चाहते हैं ताकि दर्शकों को पोस्ती देखने पर एक सामाजिक ज्ञान मिल पाए।” 17 जून 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी 'पोस्ती'