5 Dariya News

राहुल की पढ़ाई का जिम्मा उठाएगी छत्तीसगढ़ सरकार : भूपेश बघेल

5 Dariya News

बिलासपुर 15-Jun-2022

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बोरवेल में गिरे राहुल साहू का बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में इलाज जारी है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अस्पताल पहुंचकर राहुल का हाल जाना, साथ ही उसकी पढ़ाई लिखाई का जिम्मा राज्य सरकार द्वारा किए जाने का ऐलान भी किया। वहीं राहुल के परिजन मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए नहीं थक रहे हैं। 

राहुल 105 घंटे से ज्यादा देर तक बोरवेल के गडढे में फसा रहा, 65 फुट की गहराई पर सांप और मेंढक के बीच रहे राहुल को सुरक्षित निकाला गया और उसके बाद अपोलो अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। मुख्यमंत्री बघेल ने राहत और बचाव अभियान पर पूरी नजर रखी, साथ ही प्रशासनिक अमले को दिशा निर्देश भी देते रहे।

 राहुल की सुरक्षित निकलने पर बघेल ने इस अभियान में जुटे लोगों को बधाई दी और ईश्वर का शुक्र माना। बघेल बुधवार की शाम को अपोलो अस्पताल पहुंचे और उन्होंने राहुल का हाल जाना साथ ही चिकित्सकों से विचार-विमर्श भी किया। मुख्यमंत्री ने राहुल से बात भी की, साथ ही भरोसा दिलाया है कि उसकी पढ़ाई लिखाई की व्यवस्था राज्य सरकार द्वारा की जाएगी। 

इस मौके पर राहुल की मां भावुक हो गई और मुख्यमंत्री के सामने हाथ जोड़कर बार-बार यही कह रही थी कि आप के कारण राहुल की जान बच गई है। मुख्यमंत्री ने राहुल की मां के सिर पर हाथ रखा और उसका ढांढस बंधाते हुए कहा कि यह तो सब ऊपर वाले की कृपा है।