5 Dariya News

'घूमर' के फर्स्ट लुक में दिख रहा है अभिषेक बच्चन-सैयामी खेर का बदला-बदला अंदाज

5 Dariya News

मुंबई 15-Jun-2022

अभिनेत्री सैयामी खेर ने अपनी आगामी फिल्म 'घूमर' के रिलीज से पहले फिल्म के पहले लुक को सोशल मीडिया पर साझा किया। जहां वह अपनी 'ब्रीद: इनटू द शैडो' कोस्टार अभिनेता अभिषेक बच्चन साथ फ्रेम साझा करते हुए देखी जा सकती हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन एडवरटाइजिंग मेवरिक और 'पा' के निर्देशक आर. बाल्की ने किया है। 

सैयामी फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसमें अभिषेक उनके कोच की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "बड़े होने के दौरान मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक दिन एक खिलाड़ी बनूंगी क्योंकि मुझे बचपन से ही खेलों से जुड़ा रहना पसंद था। लेकिन जब अभिनय की बात सामने आई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे सामना करना पसंद है, कैमरा और अलग-अलग जीवन जो मेरे द्वारा निभाए गए प्रत्येक चरित्र के साथ लाया।

"अभिनेत्री सैयानी ने कहा, "कहीं न कहीं मेरे दिल में था कि मैं भी हमेशा एक क्रिकेटर की भूमिका निभाना चाहती थी और एक क्रिकेटर बनने के अपने सपने को पूरा करना चाहती थी। कोई बात नहीं, भले ही वह ऑनस्क्रीन भूमिका के रूप में ही क्यों न हो पर मैं अपना सपना पूरा कर रही हूं।""फिल्म ने मुझे अपने कौशल को प्रदर्शित करने के लिए आउटलेट दिया, 'घूमर' ने मुझे वह मौका दिया, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। 

यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी, लेकिन मैंने इसका हर आनंद लिया।"दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम चयन में जगह बनाई, लेकिन उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप का विकल्प चुना। इसके अतिरिक्त, अभिनेत्री ताहिरा कश्यप की आगामी फिल्म 'शर्माजी की बेटी' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'फाडू' का भी हिस्सा हैं।