5 Dariya News

संगरूर उपचुनाव : 'आप' के छह मंत्रियों ने गुरमेल सिंह के चुनाव प्रचार की संभाली कमान

'आप' ने संगरूर में तेज किया प्रचार, कई गांवों-कस्बे में की 'नुक्कड़ सभा' ​

5 Dariya News

संगरूर 13-Jun-2022

संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी(आप) ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह के चुनाव प्रचार के लिए मान सरकार के छह कैबिनेट मंत्रियों ने कमान संभाल ली है। सोमवार को सभी छह मंत्रियों ने संगरूर के विभिन्न इलाकों में आप उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से गुरमेल सिंह को जीताकर संसद पहुंचाने की अपील की। 

संगरूर विधानसभा क्षेत्र में मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा, धुरी में कुलदीप सिंह धालीवाल, बरनाला में गुरमीत सिंह मीत हेयर, विधानसभा क्षेत्र दिड़बा से हरपाल सिंह चीमा, मलेरकोटला में हरभजन सिंह ईटीओ, भदौर में डॉ बलजीत कौर और लालजीत सिंह भुल्लर ने प्रचार किया।मुख्यमंत्री-भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लगभग तीन महीने में किए गए विकास कार्यों और जन-समर्थक योजनाओं के नाम पर गुरमेल सिंह लोगों से वोट मांग रहे हैं। आप उम्मीदवार पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर बैठक कर रहे हैं और निर्वाचन क्षेत्र के गांवों और कस्बों में नुक्कड़ सभाएं भी कर रहे हैं।

आप विधायकों ने भी अपने लोकसभा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करना शुरू कर दिया है।आप विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी, जगरूप सिंह गिल, हरमीत सिंह पठान माजरा, गुरमीत सिंह खुडियां, फौजा सिंह सारारी, जगदीप सिंह काका बराड़, दविंदरजीत सिंह लाडी, अमन अरोड़ा और तरुणप्रीत सिंह सहित कई विधायकों ने भी गुरमेल सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया।आप विधायक और मंत्री लोगों को यह बता रहे हैं गुरमेल सिंह आम आदमी हैं और अपनी जड़ों से जुड़े हुए हैं एवं पिछले कई वर्षों से संगरूर वासियों के लिए काम कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की जीत दरअसल आम आदमी की जीत होगी।