5 Dariya News

हम्बल मोशन पिक्चर्स अपने चाहने वालों के लिए लेकर आ रहे हैं सार्थक फिल्में

17 जून 2022 को दुनिया भर में अपनी अगली फिल्म, 'पोस्ती' रिलीज़ करने के लिए तैयार

5 Dariya News

चण्डीगढ़ 13-Jun-2022

हम्बल मोशन पिक्चर्स ने अपनी अनोखी फिल्मों के साथ पंजाबी इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है। अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए, यह हमेशा विभिन्न पात्रों पर आधारित फिल्मों को प्रस्तुत करते है, जिसमें अरदास, अरदास करां, और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म माँ सहित एक लंबी सूची है, जिसने दर्शकों को सोशल मैसेज और जीवन के विविध चरणों को एक नया दृष्टिकोण दिया है। 

नशा करने वालों की एक स्पष्ट तस्वीर सामने लाने के विचार के साथ, गिप्पी ग्रेवाल अब अपनी नई पंजाबी फिल्म 'पोस्ती' प्रस्तुत करने जा रहे हैं, जो 17 जून 2022 को दुनिया भर में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।आने वाली फिल्म 'पोस्ती' एक ऐसी हकीकत को दर्शाती है, जो सबके ज्ञान में होते हुए भी एक घटना के अलावा और कुछ नहीं है। यह फिल्म पंजाब में नशीले पदार्थ के खतरे की बढ़ती दर की वास्तविकता पर रोशनी डालती है। 

फिल्म गिप्पी ग्रेवाल की प्रोडक्शन है; साथ ही राणा रणबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में राणा रणबीर, प्रिंस कंवलजीत सिंह, रघबीर बोली, बब्बल राय, सुरीली गौतम, ज़रीन खान, और वड्डा  ग्रेवाल मुख्य भूमिकाओं में हैं।फिल्म के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता और प्रसिद्ध अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैं फिल्मों के रूप में ऐसी सार्थक कहानियों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने में सक्षम हूँ। 

मुझे बहुत खुशी है कि दर्शक उन्हें समझते हैं और पसंद करते हैं। हमने दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ दुनिया की हकीकत से रूबरू कराने की पूरी कोशिश की है ताकि हमारी आने वाली पीढ़ियां उनसे कुछ सीख सकें। मैं यह उम्मीद करता हूं कि हर फिल्म की तरह मेरी आने वाली फिल्म 'पोस्ती' को भी लोग पसंद करेंगे।” 17 जून 2022 को दुनिया भर में रिलीज होगी 'पोस्ती'।