नुपुर पर फिर बोलीं कंगना: फांसी पर लटकती ये डरावनी तस्वीर अफगानिस्तान की नहीं, हमारे भारत की है

5 Dariya News

नुपुर पर फिर बोलीं कंगना: फांसी पर लटकती ये डरावनी तस्वीर अफगानिस्तान की नहीं, हमारे भारत की है

5 Dariya News

मुंबई 13-Jun-2022

अपनी बात को बेबाकी से रखने वाली कंगना रनौत एक बार फिर चर्चे में है। देशभर में हो रहे दंगों के बावजूद कंगना एक बार फिर से नुपुर शर्मा के सपोर्ट में खड़ी हो गई हैं। वहीं कंगना ने आमिर खान की PK फिल्म की एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। भले ही भाजपा ने नुपुर को पार्टी से निकाल दिया हो। लेकिन फिर भी मामला शांत नहीं हो रहा है। पूरे देश में देंगे फसाद चरम सीमा पर है।

इसी बीच कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में कंगना ने आमिर खान की फिल्म PK का एक सीन शेयर किया है जिसमें शिव जी के रूप में एक कलाकार खड़ा है और उसके सामने आमिर खान खड़े हैं। पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'यही वजह है कि मुझे हिंदू होने से बहुत प्यार है। कुछ ऐसी अप्रिय चीजें भी मेरे शिवम को परेशान नहीं करतीं, ना ही मेरे अध्यात्म और भरोसे को डिस्टर्ब करतीं। सिर्फ एक महिला ने गुस्से में कह दिया तो पूरे देश को सिर पर उठा लिया है।  कैसे लोग ये सब करते हैं.. ये खतरनाक है, सबको सचेत हो जाना चाहिए।

वहीं पुतले को लटकाए जाने वाली तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'ये डरावनी तस्वीर अफगानिस्तान की नहीं है भारत की है। शांतिप्रिय लोग नुपुर के पुतले को लटका रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत अकेली नहीं हैं जो नुपुर शर्मा के सपोर्ट में खड़ी हैं। इससे पहले द कश्मीर फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रदर्शन पर नाराज़गी जाहिर की थी। विवेक ने ट्वीट करते हुए लिखा था 'माफ करना सभी मित्रों, लेकिन यह कोई ईरान, इराक और सीरिया नहीं है। ये वर्तमान भारत है, ये आज का पुतला है । इस तरह के प्रदर्शनकारियों को अगर तुरंत सजा नहीं दी गई तो हकीकत में भी लोगों की इस तरह फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा। विवेक ने नुपुर से ये भी कहा था कि अब तुम्हें अपने नाम के आगे दुर्गा लगा लेना चाहिए।

नुपुर शर्मा  के एक बयान ने पूरे देश का माहौल गरमा दिया है। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी  किए जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने नुपुर को पार्टी से निलंबित कर दिया है। लेकिन इस निलंबन के बाद भी मामला शांत नहीं हो रहा है। नुपुर के बयान के खिलाफ देश के अलग- अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। पुलिस पर पत्थरबाजी हो रही है। गोलियां चल रही हैं। साफ शब्दों में कहें तो देश दंगों से झूझ रहा है। एक इंसान दूसरे इंसान को मार रहा है। पुलिस दंगाइयों को पकड़ कर पीट रही है लेकिन फिर भी हालात सुधरते नहीं दिखाई पड़ रहे हैं।