5 Dariya News

भाजपा ने मोहाली को किया कांग्रेस मुक्त, अब लोकसभा चुनावों में पंजाब भी होगा मुक्त

मोदी सरकार के 8 सालों का रिपोर्ट कार्ड मोहाली के लोगों के सामने रखा, दुनियार में देश का नाम बुलंदियों तक पहुंचाया

5 Dariya News

मोहाली 11-Jun-2022

केंद्र की मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर भाजपा कार्यकर्तां की ओर से मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाया जा रहा है, और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसको लेकर भाजपा के स्टेट कार्यकारणी सदस्य संजीव वशिष्ट की ओर से एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

जिसमें की पंजाब भाजपा के महासचिव सुभाष शर्मा ने मोदी सरकार के उपब्धियों को सबके सामने रखा और उन्होंने कहा कि अज के समय में पूरी दुनिया में देश बुलंदियों को छू रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में भी लोगों को मोदी सरकार की नीतियों का लाभ पहुंचाया जा रहा है और कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा। 

इस दौरान भाजपा के स्टेट कार्यकारणी सदस्य संजीव वशिष्ट ने कहा कि मोहाली अब पूरी तहर से कांग्रेस मुक्त हो चुका है और मोहाली में कांग्रेस का नामो-नीशान खत्म हो चुका है। अब यहां पर लोगों को केवल भाजपा के साथ ही उम्मीदें हैं।

पंजाब में अरविंद केजरीवाल और राघव चड्‌डा चला रहे सरकार

पंजाब भाजपा के महासचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि पंजाब में इस समय केवल अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा ही सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान तो सिर्फ एक चेहरा है जिन्हें सामने किया हुआ है। जबकि सारे अधिकार तो अरविंद केजरीवाल और राघव चड्‌डा के पास है जो वो करते हैं वो ही पंजाब में हाेता है। भगवंत मान के पास तो एक भी अधिकार ऐसा नहीं हैं जिससे वो अपने दम पर कोई फैसला ले सकें।

मोदी सरकार के दौरान गरीबी घटी, रोजगार बड़ा

सुभाष शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में गरीबी घटी है और रोजगार के अवसर बड़े हैं। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश का पूरी तरह से कायाकल्प किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा बीचोलियां सिस्टम खत्म कर लोगों को अलग-अलग परियोजनाओं का सीधा फायदा पहुंचाया है। जिससे की जरूरत लोगों तक सरकार की मदद पहुंच पाई है।

भाजपा में परिवारवाद का कल्चर नहीं

संजीव वशिष्ट ने कहा कि भाजपा में परिवारवाद का कोई कल्चर नहीं है। बाकि पार्टियों की ओर से यहां पर ऐसा कल्चर नहीं है कि पांच साल पहले ही यह तय कर लिया जाए कि किसे विधायक बनाना है और सीएम मुख्यमंत्री। बल्की भाजपा तो एक चाय बेचने वालों को भी प्रधानमंत्री बना देती है अगर वो इसका क्षमता रखता हो। अगर किसी छोटे कार्यकर्ता में भी अच्छी लीडर क्वालिटी है तो उसे भी कोई भी पद पार्टी की ओर से दिया जा सकता है।