नुपुर शर्मा का आपत्तिजनक वीडियो बनाने पर कश्मीर का फैजल वानी गिरफ्तार.. अब मांग रहा माफी

5 Dariya News

नुपुर शर्मा का आपत्तिजनक वीडियो बनाने पर कश्मीर का फैजल वानी गिरफ्तार.. अब मांग रहा माफी

5 Dariya News

कश्मीर 11-Jun-2022

नुपुर शर्मा पर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाला कश्मीर का एक यूट्यूबर पुलिस के शिकंजे में आ गया है। फैजल वानी को जम्मू कश्मीर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसपर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड करने का आरोप है। फैसल वानी के खिलाफ सफा कदल पुलिस स्टेशन में धारा 505 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वानी ने नुपुर शर्मा का एक वीडियो बनाया था जिसके लिए शनिवार को माफी मांगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में नुपुर शर्मा का पुतला है जिसका सिर धड़ से अलग करते हुए दिखाया गया। यूट्यूबर फैजल वानी ने आज माफी मांगते हुए कहा, 'कल मैंने नुपुर शर्मा का वीडियो बनाया जो पूरे भारत में वायरल हो गया। और मेरे जैसा निर्दोष इंसान विवादों में फंस गया। मैं इस पूरे काम के लिए माफी मांगता हूं।

माफी वाले वीडियो में वानी ने कहा है कि किसी धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी। मैंने आरिजिनल वीडियो को डिलीट कर दिया है। वहीं वानी ने अपील भी की है कि जिस तरह आप मेरे अन्य वीडियो को लाइक करते हैं और वायरल करते हैं उसी तरह इसे भी शेयर कर वायरल कर दीजिए। इससे लोगों को पता चल जाएगा कि मैं अपने किए की माफी चाहता हूं।

पैगंबर मोहम्मद पर दिए नुपुर शर्मा के बयान ने भारत सहित पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। भारत में कईं जगह दंगे और हिंसा हो रही है और नुपुर शर्मा को फांसी पर लटकाने की मांग की जा रही है। देश के कई हिस्सों में इसे लेकर शुक्रवार को काफी बवाल हुआ। आज यानी शनिवार को भी स्थिति काबू से बाहर रही। पुलिस ने दंगाइयों पर शिकंजा कसने के लिए लाठीचार्ज किया और वहीं आंसू गैसे के गोले छोड़े। पुलिस ने करीब 270 दंगाइयों को गिरफ्तार भी कर लिया है और बाकियों की पहचान और खोज की जा रही है।